पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लूट:बैंक से रुपए निकालकर घर जा रहे एचएम से 1.60 लाख की छिनतई

जमुई22 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • बाइक सवार दो उचक्कों ने दिया घटना को अंजाम, पीड़ित ने एसपी से मिलकर लगाई न्याय की गुहार

सदर थाना क्षेत्र के जनक सिंह कॉलोनी के समीप दो बाइक सवार युवकों ने एसबीआई बैंक से रुपए निकाल कर अपने घर जा रहे प्रधानाध्यापक से एक लाख साठ हजार रुपए छीनकर फरार हो गया। वहीं पीड़ित ने एसपी से मिलकर न्याय की गुहार लगाई है। नालंदा जिले के बिहार शरीफ निवासी धनंजय किशोर शहर के नीमारंग मध्य विद्यालय में प्रधानाध्यापक के पद पर कार्यरत हैं। वे शहर के जनक सिंह कॉलोनी स्थित एक मकान में किराए पर रहते हैं। शुक्रवार को वे एसबीआई शाखा से 1 लाख 60 हजार रुपए निकालकर अपने घर आ रहे थे। जैसे ही प्रधानाध्यापक शहर के जनक सिंह कॉलोनी के समीप पहुंचे पहले से घात लगाए एक बाइक पर सवार दो युवक जो ब्लू जैकेट पहने हुए था उसके द्वारा रुपए से भरा बैग शिक्षक से छीन लिया और फरहा हो गया। घटना के बाद पीड़ित ने शोर मचाया लेकिन उचक्के अंधेरा का फायदा उठाते हुए मौके से फरार हो गया।

रुपए गिनती कर रही महिला से छिनतई
सोनो |
बैंक से रूपया निकालकर गिनती कर रही एक महिला के हाथ से पंद्रह हजार रुपया छीनकर एक उचक्का फरार हो गया। मामला दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक सोनो से जुड़ा है। पीड़ित महिला थाना क्षेत्र के बिंझी कटियारी निवासी बैदु यादव की पत्नी गखुला देवी ने बताया कि गुरुवार 2:30 बजे के करीब वह बैंक से पंद्रह हजार रुपए निकालकर गिनती करने लगी। ठीक उसी समय एक अनजान व्यक्ति उसके बगल में आकर खड़ा हो गया। मौका देखते वह उचक्का उसके हाथ से रुपए छीनकर फरार हो गया। चौक तक उसने उसका पीछा किया, लेकिन वह भाग निकला। थानाध्यक्ष को दिए आवेदन में गखुला ने बताया है कि बैंकके कैमरे में उस उचक्के की तस्वीर कैद है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप प्रत्येक कार्य को उचित तथा सुचारु रूप से करने में सक्षम रहेंगे। सिर्फ कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा अवश्य बना लें। आपके इन गुणों की वजह से आज आपको कोई विशेष उपलब्धि भी हासिल होगी।...

    और पढ़ें