पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:पोखर में नहाने के दौरान डूबकर युवक की मौत, चकाई प्रखंड के बालागोजी गांव की घटना

चकाई8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि युवक मिर्गी के बाद पानी में गिर गया था

चकाई थाने के बालागोजी गांव में ससुराल में रह रहे एक युवक की मौत शुक्रवार की दोपहर तालाब में डूबने से हो गई। मृतक युवक चन्द्रमंडीह थाने के रायचोर गांव का रहने वाला बताया जाता है। मृतक युवक का नाम संग्राम पासवान पिता हुरो पासवान उम्रकरीब 30 वर्ष बताया जाता है। बालागोजी गांव के ग्रामीणों ने बताया कि मृतक शादी के बाद से ही अपने ससुराल बालागोजी में रह रहा था। बीते शुक्रवार की दोपहर अपने ससुर दीनू पासवान के खलिहान में काम कर रहा था।

काम करने के दौरान युवक स्नान करने बगल के पोखर में चला गया। प्रत्यक्षदर्शी ग्रामीणों ने बताया कि स्नान करने के दौरान ही संग्राम को मिरगी उठा ,जिसके कारण वह पोखर में ही गिर पड़ा और डूब गया जिससे उसकी मौत मौके पर ही हो गई। संग्राम के मौत की खबर सुनते ही परिजनों का रो रोकर बुरा है। चकाई थानाध्यक्ष राजीव तिवारी ने बताया कि अभी तक कोई लिखित आवेदन लेकर कोई ग्रामीण नहीं आया है।लेकिन मामले की छानबीन की जा रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- पिछले रुके हुए और अटके हुए काम पूरा करने का उत्तम समय है। चतुराई और विवेक से काम लेना स्थितियों को आपके पक्ष में करेगा। साथ ही संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी चिंता का भी निवारण होगा...

और पढ़ें