पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सिर कटी लाश बरामद:रेलवे ट्रैक पर दो भाग में सिर कटी लाश मिली

झाझा9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
ट्रैक के पास शव मिलने के बाद घटना को लेकर चर्चा करती पुलिस। - Dainik Bhaskar
ट्रैक के पास शव मिलने के बाद घटना को लेकर चर्चा करती पुलिस।
  • रजला हाॅल्ट की घटना, मृतक टहवा गांव का 40 वर्षीय मो. जसीम था, जांच जारी

रजला हाॅल्ट के पास दो भाग में एक सिर कटी लाश मिली। मामला झाझा सिमुलतला रेलखंड के रजला हाॅल्ट के समीप की है। सोमवार की सुबह कुछ लोगों ने रजला हाॅल्ट के पोल संख्या 362/14 डाउन लाईन रेलवे ट्रैक के बीच में एक सिर कटा शव देखा। ग्रामीणों ने मृतक की पहचान टहवा गांव निवासी 40 वर्षीय मो. जसीम उर्फ एतवारी मिया के रूप में की। सूचना पर झाझा पुलिस ने रेलथाना झाझा को घटना की जानकारी दी। रेलवे सीमावर्ती क्षेत्र के अनुसार घटना स्थल आसनसोल डिवीजन में आने के कारण जसीडीह आरपीएफ भी घटनास्थल पर पहुंची। तीनों थाना से पहुंची पुलिस ने मृतक की पहचान से संबंधित कागजात की तलाशी ली लेकिन पहचान से संबंधित कोई दस्तावेज नहीं मिला। इधर पुलिस के द्वारा शव के सिर की खोजबीन के लिए आस पास के लगभग दो किमी से अधिक क्षेत्र की जांच की लेकिन कुछ पता नहीं चल सका। ट्रैक पर खून मिलने के कारण पुलिस ने अनुमान लगाया कि तेजधार हथियार से काटा गया है।

चाय नाश्ता की दुकान खोलने वाला था जसीम
मृतक की पत्नी शहनाज खातून ने बताया कि घर से लगभग सौ मीटर की दूरी पर चाय नाश्ता की दुकान एक सप्ताह के बाद खोलने वाला था। इसी को लेकर दुकान की तैयारी का काम चल रहा था। रविवार की रात आठ बजे खाना खाने के बाद वह दुकान पर सोने के लिए चला गया था। वहीं सोमवार की सुबह घर नही आने पर घर के परिजन चिंतित थे तभी रजला हाॅल्ट पर शव मिलने की खबर मिली और वहां जाकर देखा तो शव एतवारी मियां का ही था।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी सकारात्मक और संतुलित सोच द्वारा कुछ समय से चल रही परेशानियों का हल निकलेगा। आप एक नई ऊर्जा के साथ अपने कार्यों के प्रति ध्यान केंद्रित कर पाएंगे। अगर किसी कोर्ट केस संबंधी कार्यवाही चल र...

    और पढ़ें