पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सुविधा:21 नबंवर से सुबह 5 बजकर 30 मिनट पर चलेगी झाझा-पटना मेमू पैसेंजर

झाझा8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

झाझा से पटना जाने वाली गाड़ी संख्या 63207 मेमू पैसेंजर का परिचालन फिर से 21 नबंवर से शुरू किया जा रहा है। हालांकि इस ट्रेन का नंबर बदल कर 03213-14 के नाम से झाझा से पटना के लिए सुबह 5 बजकर 30 मिनट पर झाझा से खुलेगी। वही पटना से झाझा शाम के 8 बजकर 40 मिनट पर झाझा स्टेशन आयेगी। जानकारी देते हुए झाझा स्टेशन प्रबंधक सोनेलाल सोरेन ने बताया कि उक्त ट्रेन का नंबर रेलवे बोर्ड के द्वारा ही चेंज किया गया और यह ट्रेन 21 नबंवर से 30 नबंवर तक ही चलेगी।

दो मेमू ट्रेनों की सेवा विस्तार जसीडीह तक करने के लिए रेल यात्री संघ ने रेल महाप्रबंधक को लिखा पत्र
झाझा |
दो मेमू ट्रेनों को झाझा स्टेशन तक चलाये जाने को लेकर रेल यात्री संघ के सचिव विनय कुमार सिन्हा ,उपाध्यक्ष श्याम सुंदर कुमार ने हाजीपुर जोन के रेल महाप्रबंधक को पत्र भेजा है। सचिव,उपाध्यक्ष ने बताया कि पटना-किऊल एवं गया- किऊल मेमू ट्रेन का सेवा विस्तार झाझा स्टेशन होते हुए जसीडीह स्टेशन तक कर दिया जाए तो किऊल-झाझा रेलखंड पर आने वाले सभी स्टेशन, हाॅल्ट के यात्रियों को काफी लाभ पहुंचेगा। उन्होंने रेल महाप्रबंधक का ध्यान आकृष्ट कराते हुए पत्र में बताया कि हाजीपुर जोन की सीमाक्षेत्र झाझा स्टेशन तक है। अगर दोनों ट्रेनों का परिचालन सेवा विस्तार करते हुए जसीडीह स्टेशन तक कर दिया जाए तो रेल यात्रियों को काफी सुविधा होगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- कुछ महत्वपूर्ण नए संपर्क स्थापित होंगे जो कि बहुत ही लाभदायक रहेंगे। अपने भविष्य संबंधी योजनाओं को मूर्तरूप देने का उचित समय है। कोई शुभ कार्य भी संपन्न होगा। इस समय आपको अपनी काबिलियत प्रदर्...

और पढ़ें