पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

शव बरामद:रेलवे ट्रैक से मंटू बरनवाल का शव बरामद, जेब में मिली पर्स से पहचान

झाझा13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • रेलवे लाइन के समीप लगातार 3 दिन में मिला तीन शव, क्षेत्र में दहशत

झाझा स्टेशन से महज चार किलोमीटर दूर शक्तिघाट गांव के समीप रेलवे लाईन के किनारे से झाझा पुलिस ने एक 55 वर्षीय व्यक्ति का शव संदिग्ध स्थिति में बरामद किया। जानकारी अनुसार मंगलवार की सुबह स्थानीय ग्रामीण जब रेलवे लाईन की ओर गए तो देखा कि डाउन लाईन में एक व्यक्ति का शव पड़ा है। तुरंत इस बात की जानकारी पूरे गांव मे फैल गयी । कुछ ग्रामीणों के द्वारा झाझा पुलिस को भी घटना की सूचना दी गयी। वहीं पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लिया। छानबीन में मृतक के जेब से एक पर्स मिला जिससे उसकी पहचान पुरानी बाजार निवासी मंटू बरनवाल के रूप में हुई। मृतक पुरानी बाजार मे चाय की दुकान चलाता था।
घर पर अकेला था युवक, सभी गए थे सगाई में : थानाध्यक्ष श्रीकांत कुमार ने बताया कि शव को देखने से प्रतीत होता है कि मृतक ट्रेन से गिरा होगा। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस के द्वारा मामले की छानबीन की प्रक्रिया की जा रही है। मृतक के पुत्र पवन ने बताया कि भाई की सगाई के लिए पूरा परिवार मिर्जागंज गया था। वहीं सोमवार की शाम को सात बजे घर आया तो देखा कि घर में उसके पिता नहीं है। जिसके बाद खोजबीन किया गया, वहीं मंगलवार की सुबह पुलिस के द्वारा घटना की जानकारी दी गयी। पुत्र ने बताया कि उसके पिता से किसी भी व्यक्ति की दुश्मनी नहीं थी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आर्थिक दृष्टि से आज का दिन आपके लिए कोई उपलब्धि ला रहा है, उन्हें सफल बनाने के लिए आपको दृढ़ निश्चयी होकर काम करना है। कुछ ज्ञानवर्धक तथा रोचक साहित्य के पठन-पाठन में भी समय व्यतीत होगा। ने...

    और पढ़ें