पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बैठक:सेवा सप्ताह के रूप में मनाया जाएगा पीएम का जन्मदिन, भाजपाइयों ने बैठक कर लिया निर्णय

झाझा12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

भाजपा झाझा नगर व प्रखंड की ओर से संयुक्त बैठक रविवार को स्थानीय शिवनंदन यादव पार्क में आयोजित की गई। जिसकी अध्यक्षता पार्टी के नगर अध्यक्ष विपिन कुमार ने की। बैठक में मुख्य रूप से झाझा विधानसभा विस्तारक सतीश गुप्ता भी मौजूद थे। बैठक का संचालन निवर्तमान अध्यक्ष राजेश कुमार ने की। बैठक को संबोधित करते हुए विधानसभा विस्तारक ने कहा कि आगामी 14 सितंबर से 20 सितंबर तक पार्टी अपने देश के लोकप्रिय पीएम नरेन्द्र मोदी का जन्मदिवस (17 सितंबर) को सेवा सप्ताह के रूप में मनाएगी।

इस अवसर पर पार्टी अपने सभी बूथों पर स्वच्छता का कार्यक्रम करेंगी। साथ ही अस्पतालों में जाकर बीमार मरीजों के बीच फल का वितरण किया जाएगा। इसके अलावे प्रत्येक बूथ अध्यक्ष अपने अपने घरों पर पार्टी का ध्वज फहराएंगे। मौके पर भैयालाल माथुरी, राजेश कुमार ने कहा कि हर हाल में इस बार भी आगामी विधानसभा चुनाव में कमल इस क्षेत्र से लहराया जाये इसके लिए हमलोगों को बूथ स्तर पर पार्टी को मजबूत बनाने का काम करेंगे।

मौके पर ग्रामीण अध्यक्ष संजय यादव ने कहा कि दूसरे दल के कई कार्यकर्ता भाजपा का दामन थामने जा रहे हैं। जिसके लिए जल्द ही एक कार्यक्रम आयोजित कर उनलोगों को पार्टी का सदस्य बनाया जायेगा। मौके पर विजय अग्रहरी, रामदेव पासवान, सुरेन्द्र साव, दीपक मोदी सहित कई लोग मौजूद थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में हैं। आपकी मेहनत और आत्मविश्वास की वजह से सफलता आपके नजदीक रहेगी। सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा तथा आपका उदारवादी रुख आपके लिए सम्मान दायक रहेगा। कोई बड़ा निवेश भी करने के लिए...

और पढ़ें