पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बयान:युवाओं को आगे बढ़ाने में करेंगे मदद : डाॅ. एनडी मिश्रा

झाझा14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • बारिश के कारण फाइनल मैच हुआ टाई
  • दोनों टीमों को घोषित किया गया संयुक्त विजेता

विद्रोवा स्टेडियम रहमत नगर बाराजोर की ओर से आयोजित क्रिकेट टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला रविवार को बाराजोर खेल मैदान में आयोजित हुआ। जिसका उद्घाटन मुख्य अतिथि डाॅ. एनडी मिश्रा , पूर्व जिला परिषद अध्यक्ष योगेंद्र पासवान, डाॅ. सदाम, डाॅ श्यामदेव के द्वारा संयुक्त रूप सेकिया। टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला स्टूडेंट क्रिकेट क्लब बाराजोर और रहमत नगर के बीच खेला गया।

इसमें स्टूडेंट क्लब ने पहले बल्लेबाजी करते हुये 12 ओवर में 9 विकेट पर 102 रन बनाया। वहीं लक्ष्य का पीछा करने उतरी रहमत टीम 2 ओवर में 2 विकेट खोकर 12 रन ही बना पाई थी तभी मूसलाधार बारिश होने से मैच को बीच में रोक दिया गया। वहीं बारिश नहीं रूकने पर अंततः मैच को टाई करते हुए दोनों टीम को संयुक्त रूप से विजेता घोषित किया गया।

मौके पर मौजूद मुख्य अतिथि डाॅ एनडी मिश्रा ने दोनो टीमों के खिलाडियों के बेहतर प्रदर्शन पर खुशी जताते हुए कहा कि खेल कोई भी हो उसमें हारजीत होती है। खेल से ही एक अच्छे समाज का निर्माण होता है। खेल में एक खिलाड़ी दूसरे खिलाड़ी से परचित होते हैं।

उन्होंने आगे कहा कि इस क्षेत्र के युवा शिक्षा, खेल सहित अन्य क्षेत्र में आगे बढ़कर क्षेत्र के साथ पूरे देश का नाम रौशन करें इसके लिए मेरी ओर से हर संभव मदद की जाएगी। मौके पर फारूक सरदार, शाहिद अंसारी, अमित कुमार, विनोद मंडल, विकास कुमार सहित बड़ी संख्या में स्थानीय एवं दूर दराज से आये खेलप्रेमी मौजूद थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन परिवार व बच्चों के साथ समय व्यतीत करने का है। साथ ही शॉपिंग और मनोरंजन संबंधी कार्यों में भी समय व्यतीत होगा। आपके व्यक्तित्व संबंधी कुछ सकारात्मक बातें लोगों के सामने आएंगी। जिसके ...

और पढ़ें