नामजद अभियुक्त:राशि लेनदेन में की गई युवक की हत्या, दो गिरफ्तार

जोगबनी6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • स्वास्तिकनगर के रहने वाले थे विवेक यादव, हत्या में प्रयुक्त की गई रस्सी को पुलिस ने किया बरामद

जोगबनी के स्वास्तिकनगर के रहने वाले विवेक यादव हत्या के दो आरोपी एवं सूरज यादव को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। सुदर्शन यादव दरभंगा का निवासी है जो वर्तमान मे वह अपने बहन के यहां जोगबनी मे ही रह रहा था। जबकि दूसरा आरोपी जोगबनी पासवान टोला का रहने वाला बताया जा रहा है। दोनों को मृतक की मां लीला देवी ने नामजद अभियुक्त बनाया है।

दोनों आरोपी से गहन पूछताछ किया तथा कागजी प्रक्रिया के बाद दोनों आरोपी को न्यायायिक अभिरक्षा में अररिया भेज दिया है। बीते मंगलवार की सुबह खजुरबारी स्थित एक पोखर के समीप युवक का शव मिला था। जिसकी पहचान लीला देवी व राम नारायण यादव का बेटा के रूप में हुई थी। इस मामले में मृतक की मां ने थाने मे आवेदन देकर कांड संख्या 90/21 मामला दर्ज कराई थी।

90 हजार नेपाली और 45 हजार भारतीय रुपए थे कर्ज
जानकारी के मुताबिक यह घटना मे विवेक की हत्या पैसे की लेनदेन से जुड़ी है बताया जाता है। बताया गया कि मृतक ने आरोपी से 90 हजार नेपाली तथा 45 हजार भारतीय रुपये कर्ज लिया था। जिसे मृतक आरोपी को नहीं लौटा रहा था। पूर्व मे लेनदेन को लेकर पंचायत होने की बात भी सामने आ रही है। हत्या का कारण पैसा का लेनदेन प्रति हो रहा है।

पुलिस ने आरोपी का मोबाइल भी खंगाला
इस संबंध मे थाना अध्यक्ष आफताब अहमद ने बताया कि हत्या मे प्रयोग होने वाले रस्सी को भी बरामद कर लिया गया है। साथ मोबाइल का सीडीआर का भी ऐनालाइसीस किया गया जिससे आरोपी की इस घटना मे संलिप्ता पाई गई। साथ ही दोनों आरोपी को न्यायिक हिरासत अररिया भेजा दिया गया। उन्होंने यह भी बताया कि नाम जद एक और आरोपी की गिरफ्तारी हेतु छापेमारी किया जा रहा है। जल्द ही उसे भी पकड़ लिया जाएगा।

खबरें और भी हैं...