आत्महत्या / युवक ने ससुराल में फंदा लगा दी जान

X

  • 5 वर्षीय एक युवक ने गले में फंदा लगाकर की आत्महत्या

दैनिक भास्कर

May 23, 2020, 05:31 AM IST

कहरा. सोनबरसा कचहरी थाना क्षेत्र अंतर्गत अमरपुर पंचायत के भगवानपुर गांव में शुक्रवार की सुबह ससुराल में रह गए 35 वर्षीय एक युवक ने गले में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। जानकारी अनुसार सहरसा वार्ड 2 निवासी राजेंद्र प्रसाद के 35 वर्षीय पुत्र कौशल कुमार की शादी 5 वर्ष पूर्व भगवानपुर में स्व. अखिलेश कुमार वत्सल की पुत्री स्मिता कुमारी से हुई थी।

शादी के बाद स्मिता को कोई भाई नहीं रहने और पिता की मृत्यु हो जाने के बाद से कौशल प्रायः अपने ससुराल में ही रह कर जीविकोपार्जन करता था। इस दौरान उसे एक पुत्री भी हुई, जो करीब 3 वर्ष की है। बताया गया कि रोज की तरह शुक्रवार की सुबह भी पत्नी उठकर अपने कार्य में लग गई। इस दौरान स्मिता अपने पति को नाश्ता देने कमरे में गई तो वह अंदर से बंद था।

आवाज देने पर भी कमरा नहीं खुला तो उसने पीछे की खिड़की से देखा, जहां कौशल एक दुपट्टे से पंखा से लटका था। शोर मचाने पर आसपास के लोगों ने दरवाजा तोड़ शव को नीचे उतारा। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। थानाध्यक्ष मुकेश कुमार सिंह ने बताया कि पत्नी से प्राप्त आवेदन व पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आलोक में अग्रेतर कार्रवाई की जाएगी।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना