हादसा:दो बाइक की आमने-सामने की टक्कर में 1 युवक की हुई मौत

कटिहार6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
शव का पोस्टमार्टम कराने सदर अस्पताल पहुंचे परिजन। - Dainik Bhaskar
शव का पोस्टमार्टम कराने सदर अस्पताल पहुंचे परिजन।
  • छिटाबाड़ी के समीप की घटना, चंद्रमा चौक के रहने वाले थे दोनों

जिले में रफ्तार का कहर अब भी जारी है। 5 दिन के अंदर तेज रफ्तार के कारण अलग-अलग जगहों पर हुए तीन घटनाओं में चार लोगों की मौत हो चुकी है। जबकि दुर्घटना में घायल हुए दर्जनों लोगों का इलाज अब भी जारी है। ताजा मामला बुधवार की देर शाम मुफस्सिल थाना क्षेत्र के छिटाबाड़ी के समीप का है। जहां दो बाइक की आमने-सामने की भिड़ंत में दोनों बाइक सवार गंभीर रूप से घायल है। घटना की जानकारी मिलने के बाद के पुलिस मौके पर पहुंचकर दुर्घटना में घायल हुए लोगों को इलाज केे लिए सदर अस्पताल भेजा। लेकिन हालत गंभीर होने के कारण चिकित्सकों ने घायलों को मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। जहां इलाज के दौरान एक युवक की मौत हो गई दूसरे बाइक सवार की हालत गंभीर होनेेे के का उसे पूर्णिया बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया गया। दुर्घटना में मृत हुए व्यक्ति के शव का पंचनामा बनाकर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेेज दिया ।

घायल काे बेहतर इलाज के लिए पूर्णिया किया रेफर
जानकारी के अनुसार मुफस्सिल थाना क्षेत्र के चंद्रमा चौक निवासी विक्की कुमार मंडल 22 बुधवार को किसी काम से 8 बजे घर से बाइक लेकर बाजार गए हुए थे। काम खत्म कर वापस लौटने के दौरान छिटाबाड़ी के समीप 8:30 बजे दूसरी ओर से तेज गति से आ रहा बाइक सवार का उनके बाइक के साथ भिड़ंत हो गया। दुर्घटना के बाद दोनों बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गए। दुर्घटना की जानकारी मिलते ही आसपास के स्थानीय लोग घटनास्थल पर पहुंचे और इस दुर्घटना के बारे में मुफस्सिल पुलिस को जानकारी दी गई। जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर दोनों घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल लेकर पहुंचे लेकिन हालत गंभीर होने पर दोनों घायलों को मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया जहां थोड़ी देर इलाज में रहने के बाद विक्की कुमार मंडल का मौत हो गया। जबकि दूसरा बाइक सवार की हालत काफी चिंताजनक थी।

5 दिन में वाहनाें की तेज रफ्तार से ही हुई घटना
5 दिनों के अंदर मनिहारी कटिहार मुख्य मार्ग पर दो अलग-अलग घटनाओं में तीन लोगों की मौत हो चुकी है। पहली घटना पिछले सप्ताह के गुरुवार को हुई थी। जिसमें घोड़ा बाड़ी से शव का अंतिम संस्कार के लिए जा रहे ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे बने गड्ढे में पलटी मार गई। ट्रक में सवार रतन मंडल की मौके पर मौत हो गई। 15 लोग गंभीर रूप से घायल थे। दूसरी घटना मंगलवार की देर रात की है।

खबरें और भी हैं...