कोरोना / जिले में 19 नए कोरोना मरीज मिले, एक की रिपोर्ट दोबारा पॉजिटिव, सभी प्रवासी दिल्ली-मुंबई से आए

19 new corona patients found in district, one report positive again, all migrants come from Delhi-Mumbai
X
19 new corona patients found in district, one report positive again, all migrants come from Delhi-Mumbai

  • कोविड-19 }जिले में कुल मरीज 71, 10 ठीक हो चुके हैं, अब भी 61 केस एक्टिव

दैनिक भास्कर

May 23, 2020, 05:00 AM IST

कटिहार. जिले में शुक्रवार को 19 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं। वहीं, एक मरीज की रिपोर्ट दोबारा पॉजिटिव आई है। जिले में अब पॉजिटिव मरीजों की संख्या 71 हो गई है। जिसमें 10 मरीज ठीक होकर क्वारेंटाइन सेंटर से घर जा चुके हैं। जिले में अब भी 61 कोरोना पॉजिटिव केस एक्टिव है।

जिला प्रशासन की ओर से सूचना जन संपर्क अधिकारी अनिकेत कुमार ने बताया कि 20 मई को 74 लोगों का सैंपल लेने के बाद जांच रिपोर्ट आयी है। जिसमें 20 नए पॉजिटिव पाए गए। हालांकि इसमें एक मरीज पूर्व से पॉजिटिव था जिसके दोबारा जांच में पॉजिटव आया है। यानि शुक्रवार को 19 नए केस मिले हैं।

जिसमें बारसोई में 3, कुरसेला में 4, सदर कटिहार में 1, कोढ़ा में 2, आजमनगर में 1, प्राणपुर में 4, अमदाबाद में 1 और बरारी में 3 कोरोना पॉजिटिव के मरीज पाए गए हैं। जिला प्रशासन की ओर से कोरोना पॉजिटिव मरीज के प्राइमरी कांटेक्ट को खंगाला जा रहा है। 

शुक्रवार को जो नए कोरोना पॉजिटिव मरीज पाए गए हैं उनमें सभी प्रवासी हैं जो 16 और 17 मई को दिल्ली-मुंबई से आए है। डीएम के तनुज ने लोगों से अपील की है कि संक्रमण का फैलाव अधिक नहीं है। पैनिक होने की जरूरत नहीं है। जो भी पॉजिटिव मरीज पाए गए हैं वे सभी प्रवासी मजदूर है। वायरस से बचने के लिए सामाजिक दूरी को अपने जीवन में आदत का हिस्सा बनाएं।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना