लापरवाही / 398 प्रवासी मात्र एक चापाकल से पी रहे पानी, अब तक नहीं दी गई सामग्री किट

398 Pravasi Drinking Water From Only One Chapakal, Material Kit Still Not Given
X
398 Pravasi Drinking Water From Only One Chapakal, Material Kit Still Not Given

  • बरारी विधायक ने प्रशिक्षण केंद्र टीकापट्‌टी क्वारेंटाइन सेंटर का लिया जायजा

दैनिक भास्कर

May 24, 2020, 05:00 AM IST

कटिहार. समेली प्रखंड क्षेत्र में चल रहे क्वारेंटाइन सेंटरों का बरारी विधायक नीरज कुमार यादव ने निरीक्षण किया। उन्होंने डायट प्रशिक्षण केंद्र टीकापट्टी में बने क्वारेंटाइन सेंटर में रह रहे 398 प्रवासी मजदूरों का हाल जाना। 
बरारी विधायक नीरज कुमार यादव के निरीक्षण के दौरान प्रांगण में दर्जनों प्रवासी मजदूरों ने अपनी पीड़ा सुनाई। भोजन, पानी, बिजली, साफ सफाई सहित अन्य सुविधाओं से वंचित समस्याओं को बताया। प्रवासी मजदूरों ने कहा कि दो दिन हो चुके हैं मगर उन लोगों को आवश्यक सामग्री की कीट उपलब्ध नहीं कराई गई है।

एक चापाकल में ही 398 प्रवासी मजदूर पानी पी रहे हैं। मजदूर पानी के लिए परेशान हैं। मेनू के अनुसार भोजन नहीं मिलता है। यहां पर प्रवासियों की संख्या 398 है। सेंटर नोडल पदाधिकारी सह प्राचार्य प्रदीप कुमार अनुपस्थित थे। विधायक नीरज कुमार यादव ने नोडल पदाधिकारी के अनुपस्थित रहने पर नाराजगी जताई। साथ ही बीडीओ समेली से विधायक ने नोडल पर कार्रवाई करने को कहा। इस अवसर पर बीडीओ सत्येन्द्र सिंह, प्रमुख प्रतिनिधि संतोष कुमार, बीआरपी विश्वनाथ पंडित, राजद युवा नेता मिथुन कुमार यादव, जयकुमार यादव, भगवान मंडल, विजय यादव उपस्थित थे।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना