पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दुर्घटना:सड़क हादसे में 5 की मौत, 3 गंभीर

कटिहार। कुरसेला। समेली । मनिहारीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • ग्रामीणों ने एनएच-31 समेली अस्पताल चौक समीप अगजनी एक घंटे किया जाम
  • बिल्डकॉन में कार्यरत ड्राइवर प्लांट से जा रहा था मनिहारी

होली और शब-ए-बारात के मौके पर जिले में अलग-अलग सड़क हादसों में 5 लोगों की मौत हो गई। पहला हादसा पोठिया ओपी क्षेत्र के एनएच- 31 सड़क पर खोटा मोड़ समीप दो तेज रफ्तार अनियंत्रित बाइक सवार के आपस में भिड़ंत हो जाने से तीन युवक की मौके पर मौत हो गई। जबकि दो बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं दूसरी घटना बीते रविवार को पवई चौक के समीप तेज रफ्तार से गेड़ाबाड़ी की ओर जा रही एक पिकअप वैन ने बाइक को सामने से टक्कर मार दी। बाइक के पीछे बैठा प्रफुल्ल उछलकर सड़क पर गिर पड़ा और सिर पर चोट लगने के कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई। जो पूर्णिया जिले के हरदा का निवासी था। तीसरी घटना मनिहारी के बलदिया बाड़ी मिशन मोड़ के समीप बिल्डकॉन में कार्यरत ड्राइवर अपने प्लांट से मोटरसाइकिल लेकर मनिहारी की ओर आ रहा था तभी दो मोटरसाइकिल के आमने सामने से जोरदार टक्कर हो गई जिसमें दिलीप बिल्डकॉन में कार्यरत ड्राइवर की घटनास्थल पर मौत हो गई। वहीं बाघमारा के रहने वाले एक युवक को गंभीर हालात में ग्रामीणों द्वारा अनुमंडल अस्पताल पहुंचाया गया। ग्रामीणों व पोठिया ओपी पुलिस के सहयोग से दोनों खामियों को प्राथमिक उपचार के लिए समेली स्वास्थ्य केन्द्र लाया गया। जहां चिकित्सकों ने उपचार के दोनों जख्मी की गंभीर हालत देख बेहतर इलाज के लिए कटिहार सदर अस्पताल रेफर कर दिया। इस घटना में मृतक की पहचान नितेश कुमार राज 24, नीरज कुमार 23 वर्ष दोनों कुरसेला अयोध्यागंज बाजार और मिथिलेश कुमार 19 वर्ष बखरी तिवारी टोला निवासी बताया जाता है। जख्मी की पहचान गुलशन कुमार 25 वर्ष, आर्यन कुमार 5 वर्ष बखरी तिवारी टोला निवासी बताया जाता है।

सड़क जाम से वाहनों की लगी लंबी कतार
दुर्घटना को लेकर को लेकर और अस्पताल में इलाज के लिए पर्याप्त व्यवस्था नहीं होने पर ग्रामीण काफी आक्रोशित हो गए। ग्रामीणों ने एनएच-31 सड़क समेली अस्पताल चौक समीप अगजनी कर करीब एक घंटा तक सड़क जाम कर विरोध प्रदर्शन किया। जाम के कारण सड़क मार्ग के दोनों तरफ छोटे-बड़े वाहनों की लंबी कतार लग गई। घटना की सूचना पाकर प्रशिक्षु डीएसपी अफाक अख्तर अंसारी, कुरसेला पुलिस, कोढ़ा पुलिस सदलबल के साथ मौके पर पहुंच कर आक्रोशित ग्रामीणों को समझा-बुझाकर शांत किया गया। साथ ही दोनों दुर्घटनाग्रस्त बाइक को जब्त कर करते हुए शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक नितेश कुमार राज और नीरज कुमार कुरसेला अयोध्यागंज बाजार निवासी होली पर्व को लेकर अपने बाइक से किसी सबंधी को मटन खरीदवाने के लिए डूमर चौक आ रहा था।

पिकअप वैन की टक्कर से हरदा के युवक की मौत
रविवार को पूर्णिया जिले के हरदा निवासी प्रफुल्ल आचार्य लोहा पुल के रहने वाले अपने एक दोस्त दिवाकर कुमार के साथ रिश्तेदार से मिलने के लिए बाइक से कुरसेला की ओर जा रहे थे। इसी दौरान दिन के 1 बजे पवई चौक के समीप तेज रफ्तार से गेड़ाबाड़ी की ओर जा रही एक पिकअप वैन ने बाइक को सामने से टक्कर मार दी। बाइक के पीछे बैठा प्रफुल्ल उछलकर सड़क पर गिर पड़ा और सिर पर चोट लगने के कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई। बाइक चला रहे दिवाकर को काफी गंभीर रूप से चोट आई है। जिसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मोटरसाइकिल की आमने-सामने की टक्कर में एक की मौत, दूसरा जख्मी
मनिहारी |
मनिहारी अहमदाबाद मुख्य सड़क मार्ग के बलदिया बाड़ी मिशन मोड़ के समीप सोमवार सुबह 10 बजे मोटरसाइकिल के आमने सामने की जोरदार टक्कर में एक की घटनास्थल पर मौत हो गई। जबकि दूसरा मोटरसाइकिल सवार गंभीर रूप से घायल हो गया। मनिहारी के बाघमारा के रहने वाले राजकुमार यादव अपनी मोटरसाइकिल से अमदाबाद की ओर जा रहे थे और दूसरी तरफ से मनिहारी साहिबगंज सड़क पुल निर्माण की कंपनी बिल्डकॉन में कार्यरत ड्राइवर अपने प्लांट से मोटरसाइकिल लेकर मनिहारी की ओर आ रहा था तभी बलदिया बाड़ी मिशन मोड़ के समीप दोनों मोटरसाइकिल के आमने सामने से जोरदार टक्कर हो गई जिसमें दिलीप बिल्डकॉन में कार्यरत ड्राइवर की घटनास्थल पर मौत हो गई। बाघमारा के रहने वाले एक युवक को गंभीर हालात में ग्रामीणों द्वारा अनुमंडल अस्पताल पहुंचाया जहां से कटिहार रेफर कर दिया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत होगा। जिससे आपकी विचार शैली में नयापन आएगा। दूसरों की मदद करने से आत्मिक खुशी महसूस होगी। तथा व्यक्तिगत कार्य भी शांतिपूर्ण तरीके से सुलझते जाएंगे। नेगेट...

    और पढ़ें