पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

विस चुनाव:70 ने कटाया एनआर, अबतक तीन विस में 5 निर्दलीय प्रत्याशियों ने किया नामांकन

कटिहार टीम6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
नामांकन के बाद निर्दलीय प्रत्याशी शोभा सोरेन।
  • नामांकन के लिए अब शुभ घड़ी का इंतजार कर रहे कई, जीत के लिए निकलवा रहे मुहूर्त
  • कार्यालय में सुबह 11 से दिन के 3 बजे तक प्रत्याशी का करते रहे इंतजार

विधानसभा चुनाव की अधिसूचना जारी होने के बाद से नामांकन के चौथे दिन तक जिले के सभी विधानसभा से कुल पांच निर्दलीय प्रत्याशी ने अपना नामांकन पर्चा दाखिल किया है। जबकि कुल 70 लोगों ने एनआर कटाया है। चुनाव को लेकर जारी नमांकन की तिथि से अबतक केवल निर्दलीय प्रत्याशी ही अपना नामांकन पर्चा भरा है जबकि कोई भी राजनीतिक दल के प्रत्याशी अभी तक नामांकन पर्चा दाखिल नहीं किया है। राजनीतिक दल सहित अन्य पार्टियों की घोषित प्रत्याशी और निर्दलीय अपना पर्चा भरने क लिए शुभ मुहूर्त निकलवा रहे । कई प्रत्याशी नामांकन पत्र दाखिल करने जाने से पहले धर्म स्थलों में पूजा अर्चना करने के लिए जाने का भी कार्यक्रम बना चुके है। इसके लिए उन्होने पंडितों और ज्याेतिषाचार्य की भी सलाह ले रहे है। कटिहार विस से दो निर्दलीय, प्राणपुर विधानसभा से एक निर्दलीय और कदवा विधानसभा से एक निर्दलीय प्रत्याशी ने अपना नमांकन पर्चा भरा है। नामांकन को लेकर सभी निर्वाची पदाधिकारी कार्यालय में 11 बजे से दिन के 3 बजे तक प्रत्याशी की इंतजार में बैठे रहते है।

70 ने कटाया एनआर | कटिहार विधानसभा से 9 लोगों ने अपना एनआर कटाया है जबकि प्राणपुर विधानसभा से 12, मनिहारी विधानसभा से 9, कदवा विधानसभा सभा से 14, बलरामपुर विधानसभा से 10, बरारी विधानसभा से 6 और कोढ़ा विधानसभा से 10 लोगों अपना एनआर कटाया है। जो नमांकन की तैयारी में है।

कटिहार से 2 नामांकन | कटिहार विस से कुल 9 लोगों ने एनआर कटाया है जबकि दो लोगों ने नामांकन पर्चा दाखिल किया है जिसमें निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में अशोक कुमार भगत एवं मो कलीमुद्दीन शामिल शनिवार और सोमवार को कई बड़े राजनीतिक दल के घोषित प्रत्याशी नामंाकन पर्चा दाखिल कर सकते है।

मनिहारी से 1 नामांकन
मनिहारी विस में नामांकन के चौथे दिन मात्र एक निर्दलीय प्रत्याशी शोभा सोरेन ने अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। कुल 09 प्रत्याशियों ने एन आर कटाया है। वही निर्दलीय प्रत्याशी शोभा सोरेन ने प्रस्तावको एवं अधिवक्ता के साथ निर्वाचन पदाधिकारी सह एसडीएम के वेश्म में जाकर नामांकन पर्चा दाखिल किया।

10 ने कटाया एनआर
बीएमपी से साकिर आलम, महागठबंधन से महबूब आलम, एनडीए से वरुण कुमार झा, पीस से नूर आलम, राजपा से आजाद खान, जनता दल से मोहम्मद फखरुद्दीन, एनसीपी से ख्वाजा बहाउद्दीन अहमद सहित 10 ने कटाया एनआर।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ग्रह स्थितियां बेहतरीन बनी हुई है। मानसिक शांति रहेगी। आप अपने आत्मविश्वास और मनोबल के सहारे किसी विशेष लक्ष्य को प्राप्त करने में समर्थ रहेंगे। किसी प्रभावशाली व्यक्ति से मुलाकात भी आपकी ...

और पढ़ें