पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

लुट:बाइक की डिक्की से शराब बरामद, दर्ज हुई प्राथमिकी

प्राणपुर7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सरकारी कार्य में बाधा डालने और मद्य निषेध अभियान के तहत रोशना ओपी प्रभारी संजय पांडेय ने एक नामजद एवं एक अज्ञात बाइक चालक के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की है। संजय ने बताया कि एनएच 81 सड़क के नांद भट्टा चौक के समीप वाहन चेकिंग में लाभा की ओर से एक लाल रंग की बाइक पर सवार एक महिला और एक पुरुष आ रहा था। गाड़ी संख्या बीआर 39 एए 2799 को रोका गया तो उक्त महिला रोबिना खातून पति मो. सद्दाम निवासी बंगरूआ थाना प्राणपुर रोशना ओपी बताया। गाड़ी की तलाशी नहीं करने देने की जिद पर अड़ गईं। पुलिस के साथ अपशब्द का प्रयोग कर बाइक छोड़कर फरार हो गई। बाइक की डिक्की खोला गया तो 180 एमएल की चार पांच ऑफसर्स च्वाइस फ्रूटी बरामद की गई।

देसी शराब के साथ एक गिरफ्तार, भेजा जेल
सालमारी/आजमनगर |
पुलिस ने शराब के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। एसआई मुख्तारुल हक ने बताया कि तस्कर की पहचान पश्चिम बंगाल के हरिशचंद्रपुर थाना क्षेत्र के कुसोल गांव निवासी फुनिया मंडल के 22 वर्षीय पुत्र रखाल मंडल के रुप में हुई। जो आजमनगर के हांसोपारा शराब लेकर जा रहा था।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप सभी कार्यों को बेहतरीन तरीके से पूरा करने में सक्षम रहेंगे। आप की दबी हुई कोई प्रतिभा लोगों के समक्ष उजागर होगी। जिससे आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा तथा मान-सम्मान में भी वृद्धि होगी। घर की सुख-स...

और पढ़ें