पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कदवा और डंखोरा पुलिस ने नहीं लिया आवदेन:नाबालिग की मांग में सिंदूर डाल दुष्कर्म करने का प्रयास

कटिहार10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
महिला थाने में आवेदन देने पहुंचे पीड़िता के परिजन। - Dainik Bhaskar
महिला थाने में आवेदन देने पहुंचे पीड़िता के परिजन।

डंडखोड़ा थाना क्षेत्र के रघेली में 13 वर्षीय युवती के साथ एक युवक ने पहले मांग में सिंदूर डाला। इसके बाद दुष्कर्म करने का प्रयास किया। युवती ने हल्ला मचाया तब इसकी जानकारी ग्रामीणों को मिली। घटना के बारे में बताया जा रहा है कि कदवा थाना क्षेत्र की रहने वाली युवती अपने मौसी के घर रघेली गांव में एक साल से रह रही थी।

युवती की मां ने घर बुलाई थी। पड़ोस के रहने वाले युवक बबलू शर्मा ने नाबालिग को कहा की उनकी मां ने अपने घर बुलाया। घर पहुंचने पर बबलू ने उस युवती के मांंग पर सिंदूर डाला। इसके बाद उसके साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया। इस दौरान युवक ने युवती के कपड़े भी फार दिए। युवती के हल्ला करने पर ग्रामीण युवक के घर पर पहुंचे। जहां युवक के परिजनों ने लड़की पक्ष पर ही आरोप लगाने लगे। कहा कि युवती खुद मेरे घर आई है। इस घटना को युवती के माता-पिता ने कदवा थाना और डंंडखोरा थाना में आवेदन देने के लिए पहुंचे थे। लेकिन वहां आवेदन नहीं लिया गया। बाद में महिला थाना पहुंचकर युवती के माता-पिता न्याय की गुहार लगा रहे हैं।

थाना को जांच का दिया है निर्देश, कार्रवाई होगी
मंगलवार को महिला थाना में पीड़िता के परिजन आवेदन देने के लिए पहुंचे हुए थे और इस मामले की जांच के लिए संबंधित थाना को आदेश दिया गया है। जांच के बाद ही पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी।
अमरकांत झा, एसडीपीओ

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपकी मेहनत व परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होगा। किसी विश्वसनीय व्यक्ति की सलाह और सहयोग से आपका आत्म बल और आत्मविश्वास और अधिक बढ़ेगा। तथा कोई शुभ समाचार मिलने से घर परिवार में खुशी ...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser