कटिहार में हिंसक झड़प:दो पक्षों का विवाद सुलझाने गए युवक को मारी गोली, अस्पताल में तल रहा इलाज

कटिहार2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कटिहार में हिंसक झड़प में घायल का अस्पताल में चल रहा इलाज। - Dainik Bhaskar
कटिहार में हिंसक झड़प में घायल का अस्पताल में चल रहा इलाज।

कटिहार के अमदाबाद प्रखंड में आज मंगलवार को जमीनी विवाद को लेकर हिंसक झड़प हुई। जहां ये झड़प धीरे-धीरे गोलीकांड में तब्दील हो गई। घटना अहमदाबाद के बेरिया पंचायत के चमड़ा रतनपुर श्यामा टोला गांव की है।

घटना के संदर्भ में स्थानीय लोगों ने बताया कि आज दोपहर अताउल रहमान एवं नजर उल हक के बीच जमीनी विवाद को लेकर कहासुनी शुरू हुई। ये कहासुनी धीरे-धीरे हिंसक झड़प में तब्दील हो गई और होते-होते एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर बंदूक से फायरिंग कर दी। इस दौरान बीच-बचाव करने पहुंचे ग्रामीण अजरूल हक को दाहिने पैर में गोली लग गई।

वहीं, अजरुन को गोली लगते ही मौके पर उपस्थित ग्रामीणों ने आनन-फानन में उसे उठाकर अहमदाबाद प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। इस घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने पहले पक्ष के अफसर नजरुल एवं कालू नामक व्यक्ति की भी जमकर पिटाई कर दी।

ग्रामीणों की पिटाई से घायल तीनों व्यक्ति का इलाज भी अहमदाबाद प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में चल रहा है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची अहमदाबाद पुलिस ने तीनों व्यक्ति को हिरासत में ले लिया है। साथ ही ग्रामीणों ने पुलिस प्रशासन को घटनास्थल से एक देसी कट्टा और एक गोली भी बरामद कर सुपुर्द कर दिया। वहीं घटना को लेकर थाना प्रभारी संजय कुमार ने बताया कि 3 लोगों को पुलिस हिरासत में लिया गया है जिससे पूछताछ की जा रही है। आगे जो भी विधि सम्मत कार्रवाई होगी की जाएगी।

खबरें और भी हैं...