पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

ट्रक ने बाइक में मारी टक्कर:चकाई के युवक की सड़क दुर्घटना में मौत

चकाई10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • मंगलवार को देवघर जिले के सारठ जा रहा था मृतक

चकाई थाना क्षेत्र के कोठिया गांव निवासी एक युवक की मंगलवार को झारखंड के सारठ में सड़क हादसे में मौत हो गई। मौत की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। कोठिया निवासी ललन कुमार यादव 22 वर्ष मंगलवार को देवघर जिले के सारठ किसी जरूरी काम को लेकर जा रहा था। इसी क्रम में सारठ चौक के पास हादसे का शिकार हो गया।  बताया जाता है कि अज्ञात एक ट्रक ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार युवक गंभीर रूप से घायल होकर सड़क किनारे गिर गया। घटना के बाद स्थानीय लोगों द्वारा इलाज के लिए अस्पताल ले जाने के क्रम में रास्ते मे ही उसकी मौत हो गईं। दुर्घटना की सूचना पाकर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए देवघर भेज दिया। 

बाइक सवार युवक को अज्ञात वाहन ने कुचला, मौत
जमुई |
अज्ञात वाहन की चपेट में आने से एक बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक युवक शहर के बोधवान तालाब चौक निवासी अजीत कुमार साह उर्फ कक्कू के रूप में की गई है। बताया जाता है कि मृतक जमुई-खैरा मुख्य मार्ग के इंदपे गांव के समीप स्थित चावल गोदाम में काम करता था। सोमवार की रात अपना काम निपटा कर वह बाइक से अपने घर बोधवन तालाब चौक लौट रहा था। तभी पीछे से आ रहे एक अज्ञात वाहन ने उसके बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं घटना के बाद उनके परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। बताया जाता है कि मृतक पूर्व में बिजली विभाग में मानव बल के रूप में काम करता था। 

ट्रेन की चपेट में आकर लालाडीह गांव निवासी अधेड़ की हुई मौत
सिमुलतला |
मंगलवार की सुबह आरपीएफ जसीडीह ने सिमुलतला झाझा रेलखंड के मध्य घोरपारण स्टेशन के निकट डाउन रेलवे ट्रैक के पोल संख्या 351/32 के समीप से एक अधेड़ व्यक्ति का शव बरामद किया। शव को आरपीएफ ने कागजी प्रक्रिया पूरा पर सिमुलतला पुलिस को सौंप दिया। मृतक की पहचान सिमुलतला थाना क्षेत्र के लालाडीह गांव निवासी लूटन यादव उम्र 45 वर्ष के रूप की गई। बताया जाता है कि मृतक लूटन यादव सोमवार की संध्या चार बजे पत्नी के साथ कहासुनी के बाद घर से निकला था और रात में घर नहीं आया। घर के सदस्यों ने काफी खोजबीन की लेकिन पता नहीं चला। शव की पहचान लूटन के रूप में की गई।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत होगा। जिससे आपकी विचार शैली में नयापन आएगा। दूसरों की मदद करने से आत्मिक खुशी महसूस होगी। तथा व्यक्तिगत कार्य भी शांतिपूर्ण तरीके से सुलझते जाएंगे। नेगेट...

    और पढ़ें