पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मौसम:आने वाले दिनों में मौसम में परिवर्तन के हैं आसार

कटिहार5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • दिन के तापमान में 3 और रात में 2 डिग्री की गिरावट

ठंड ने दस्तक देना शुरू कर दिया है। शाम सुबह ठंड का अहसास भी शुरू हो गया है। तापमान में लगातार गिरावट शुरू हो जाने से मौसम बदलने लगा है। आने वाले दिनों में मौसम में तेजी से परिवर्तन के आसार हैं। इस बीच आसमान में बादलों की आवाजाही से मौसम का मिजाज बदला है। इससे अब अधिकतम तापमान 28 डिग्री के आसपास रह रहा है। पिछले 5 दिनों के अंदर अधिकतम तापमान में 3 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान में 2 डिग्री सेल्सियस की गिरावट आई है।

निवार को अधिकतम तापमान 28 डिग्री सेल्सियस एवं न्यूनतम तापमान 14 डिग्री सेल्सियस रहा। हालांकि दो दिनों में न्यूनतम तापमान में और गिरावट होने की संभावना जताई गई है। कृषि विज्ञान केन्द्र के मौसम विभाग के अनुसार ठंड का असर अभी बना हुआ है। तापमान में लगातार गिरावट हो रही है। पहाड़ों पर बर्फबारी हुई है जिसका असर यहां देखने को मिल रहा है। इस दौरान आसमान में बादल छाया रहेगा। जिससे धूप और छांव की स्थिति बनी रहेगी। दिन के तापमान में 2 डिग्री और रात के तापमान में 1 डिग्री सेल्सियस की कमी आने की संभावना है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- कुछ महत्वपूर्ण नए संपर्क स्थापित होंगे जो कि बहुत ही लाभदायक रहेंगे। अपने भविष्य संबंधी योजनाओं को मूर्तरूप देने का उचित समय है। कोई शुभ कार्य भी संपन्न होगा। इस समय आपको अपनी काबिलियत प्रदर्...

और पढ़ें