पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

ग्राहक से ठगी:कर्मचारी ने मंगाया टेबलेट निकला कागज का ढेर, कई लोग हो रहे ऑनलाइन ठगी का शिकार

कटिहार9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सदर अस्पताल के कर्मी शशिकांत ने फेसबुक पर एक ऐड दिखी। जिसमें लिखा हुआ था कि एंड्राइड टेबलेट मात्र 22 सौ रुपए में दिया जा रहा है। एंड्राइड टेबलेट को देखने के बाद शशिकांत ने उसे आर्डर कर दिया। ऑर्डर के कुछ दिन के बाद आज उनका आर्डर किया हुआ सामान उनके पास एक कोरियर बॉय लेकर पहुंचते है।

जब वह सामान उनसे लेकर खोलकर देखते है तो उन्हें टेबलेट की जगह कागज और डब्बो का ढेर दिखाई पड़ता है। इसके पश्चात कोरियर बॉय और टेबलेट मंगाने के बीच में बहस भी होती है कि आपने सामान को खोल दिया है और आपको पूरे पैसे लगेंगे। खास बात यह है कि इस तरह के एक ठगी को लेकर अब तक पुलिस प्रशासन की ओर से कोई पहल नहीं की गई है और ठगी के शिकार ग्राहक भी इसका शिकायत नहीं दर्ज कराते है।

जिसके वजह से यह जालसाज यूट्यूब, फेसबुक सहित अन्य साइटों पर लुभावने ऐड दिखा कर आप के पैसे ठग लेते है। एसडीओ अमर कांत झा ने बताया कि इस तरह के मामला का कोई लिखित शिकायत नही मिली है। उन्होंने कहा कि फिर भी ऑनलाइन मार्केटिंग में ठगी की संभावना बनी रहती है। उन्होंने ग्राहकों को सचेत करते हुए कहा कि प्रचलित ऑनलाइन साइटों से ही खरीदारी करनी चाहिए।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कोई लाभदायक यात्रा संपन्न हो सकती है। अत्यधिक व्यस्तता के कारण घर पर तो समय व्यतीत नहीं कर पाएंगे, परंतु अपने बहुत से महत्वपूर्ण काम निपटाने में सफल होंगे। कोई भूमि संबंधी लाभ भी होने के य...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser