पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Bhagalpur
  • Katihar
  • Everyone Was Returning To Share The Experience Of The Procession, The Truck Coming From The Wrong Direction Hit The Fence, Screaming At The Moment

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

ट्रक नहीं काल था:सभी बारात का अनुभव साझा करते लौट रहे थे, गलत दिशा से आ रहे ट्रक ने जाेरदार टक्कर मारी, पल में चीख-पुकार मच गई

कटिहार / कुरसेला/ समेली13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
घटना के बाद रोते-बिलखते मृतक के परिजन। - Dainik Bhaskar
घटना के बाद रोते-बिलखते मृतक के परिजन।
  • हादसे में बैंडपार्टी के 4 सदस्य और एक चालक की मौत के बाद पसरा मातम
  • बच सकती थी जान, ट्रक चालक ने नहीं दिखाया रहम, घटना के बाद मौके से हो गया फरार

कौन जानता था ? दूसरों के घर में खुशियां बांटने वाले के घर में ही मातम पसर जाएगा। हादसे में बैंडपार्टी के 4 सदस्य और एक चालक की मौत के बाद गांव में चुल्हा नहीं जला। ऑटो में सवार गंभीर रूप से घायल मिट्ठू कुमार ने घटना के बारे में बताया तो भास्कर संवाददाता की रूह कांप उठी, कहा कि सभी पूर्णिया से बैंड बाजा बजा कर वापस घर लौट रहे थे। सभी एक-दूसरे से बारात का अनुभव साझा कर रहे थे। अचानक एनएच-31 पर समेली स्वास्थ्य केंद्र के समीप गलत साइड से आ रहे ट्रक को चालक ने देखा। चालक ने ऑटो को रोक दी। किसे पता था कि सामने से जो आ रहा है वह ट्रक नहीं काल है। इतने में ट्रक ने इतनी जोरदार टक्कर मारी कि कुछ समय तक किसी को कुछ समझ नहीं आया कि हुआ क्या है। चारों ओर सन्नाटा पसर गया लेकिन उसके कुछ सेकेंड बाद ही चीख पुकार मच गई। हादसे में 4 लोगों की मौत मौके पर हो चुकी थी। किसी को कुछ समझ नहीं आ रहा था कि क्या किया जाए। अन्य लोगों को गंभीर चोटें आई। सभी को अस्पताल पहुंचाया गया लेकिन रास्ते में ही 5वें की मौत हो गई। इस 5 लोगों की मौत से आज गांव में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है।

किशोर पासवान गायन के लिए थे मशहूर
मृतक गायक किशोर पासवान के घर में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है। परिजन दहाड़ मार कर रो रहे हैं। मृतक किशोर कुमार पासवान गायन के लिए क्षेत्र में मशहूर थे। दूर-दराज तक अपनी कला का प्रदर्शन करते थे। उसी के पैसे से उनका घर परिवार चलता था। मृतक गायक अपने पीछे पत्नी सहित तीन पुत्र एक पुत्री को छोड़कर चले गए। परिजन ने बताया कि गायक के ही पैसे से घर परिवार का भरण पोषण चलता था।

सभी कुरसेला के बच्चा बैंड में काम करते थे
कुर्सेला के बच्चा बैंड का करार पूर्णिया के हिंदुस्तान बैंड मालिक मो. तबारक ने 21 तारीख की रात में शादी में बैंड बाजा बजाने के लिए संपर्क किया था। कुरसेला के बच्चा बैंड के सदस्य ने भंगहा, कुरसेला बस्ती, बसुहार मजदिया व कोशकीपुर के ऑटो चालक को लेकर पूर्णिया विपिन कुमार सिंह के पुत्री के शादी समारोह में बैंड पार्टी के साथ गाने बजाने के लिए गया था। बैंड पार्टी का कार्यक्रम समाप्त होने के बाद पूर्णिया से कुरसेला ऑटो से वापस घर आ रहा था। इसी बीच घटना हो गई। घटना के बाद पुठिया पुलिस के एसआई नवल किशोर व संजय कुमार सिंह सदलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए कटिहार सदर अस्पताल भेज दिया।

ऑटो चला कर ही करता था परिवार का भरण पोषण
मृतक सुशील मोची बसुहार मजदिया निवासी के घर में भी मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है। ऑटो चालक कोशकीपुर निवासी मृतक धर्मेन्द्र कुमार मंडल के घर मे मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है। परिजन ने कहा कि ऑटो चलाकर ही परिवार का भरण-पोषण करता था। इस घटना से कुरसेला परिक्षेत्र मे कोहराम मचा हुआ है।

मुआवजा की मांग करेंगे

घटना पर बरारी विधायक विजय सिंह निषाद ने दुख व्यक्त करते हुए कहा कि मृतकों के परिजनों के सहयोग के लिए मुख्यमंत्री से अविलंब मुआवजा दिलाने की मांग करेंगे।

ये हुए जख्मी
ऑटो में सवार बसुहा मजदिया निवासी श्रीलाल मंडल(60), संतोष मोची(27), चिंटू मोची(15) , मिट्ठू मोची(17 ) व कुरसेला बस्ती निवासी सियाराम मंडल(32 वर्षीय ) गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों की स्थिति नाजुक देखते हुए समेली स्वास्थ्य केंद्र में प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टर ने बेहतर इलाज के लिए कटिहार रेफर कर दिया है।

इनकी हुई मौत
दुर्घटना में ऑटो चालक कोशकीपुर निवासी धर्मेंद्र कुमार मंडल(40), बसुहार मजदिया निवासी अर्जुन मोची(45), सुशील मोची(30), कुरसेला बस्ती निवासी किशोर पासवान(42), फलका के भंगहा निवासी छोटेलाल मोची(32) की मौत मौके पर हो गई।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप बहुत ही शांतिपूर्ण तरीके से अपने काम संपन्न करने में सक्षम रहेंगे। सभी का सहयोग रहेगा। सरकारी कार्यों में सफलता मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए सुकून दायक रहेगा। न...

    और पढ़ें