पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दर्दनाक:खेलने में बच्ची ने खाया विषाक्त पदार्थ, इलाज के दौरान हुई मौत

कटिहार13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

नगर थाना क्षेत्र के बर्मा कॉलोनी में सोमवार की सुबह 9 बजे एक ढाई साल की बच्ची ने खेल के दौरान विषाक्त पदार्थ खा लिया। जिससे बच्ची की हालत काफी गंभीर हो गई। माता-पिता के द्वारा इलाज के लिए उसे सदर अस्पताल लाया गया। जहां इलाज के क्रम में बच्ची की मौत हो गई। इस घटना के बाद माता-पिता का रो-रो कर काफी बुरा हाल है। घटना के बारे में बच्ची प्रिया कुमारी के पिता पप्पू पासवान ने बताया कि सुबह खाना खाकर वे काम पर निकल गए थे। बच्ची की मां घर का काम कर रही थी। बच्ची घर के समीप खेल रही थी। खेलने के दौरान बच्ची ने कुछ खा लिया। जिसके बाद उसकी तबीयत काफी बिगड़ गई। जिसे इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया। उपचार किया जा रहा था इसी क्रम में बच्ची की मौत हो गई।

कीटनाशक दवा पीने के बाद तबीयत बिगड़ी, मौत
कटिहार |
दोगची गांव में 12 फरवरी को एक महिला ने भूलवश कीटनाशक दवाई पी लिया। कीटनाशक दवाई पीने के बाद महिला की स्थिति काफी गंभीर होने लगी। परिजन इलाज के लिए सदर अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां चिकित्सकों के द्वारा महिला के प्राथमिक उपचार करने के बाद मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। जहां 10 दिन तक इलाज में रहने के बाद सोमवार की सुबह 9 बजे महिला की मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही मुफ्फसिल थाना पुलिस मौके पर पहुंची और महिला के शव का पंचनामा बना कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। 12 फरवरी को उसकी पत्नी की तबीयत काफी खराब थी और उसे खांसी हो रही थी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप बहुत ही शांतिपूर्ण तरीके से अपने काम संपन्न करने में सक्षम रहेंगे। सभी का सहयोग रहेगा। सरकारी कार्यों में सफलता मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए सुकून दायक रहेगा। न...

    और पढ़ें