पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बढ़ाया मनोबल:खिलाड़ी का सेना में हुआ चयन तो हौसलों की उड़ान सम्मान समारोह का हुआ आयोजन

कटिहार13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • कबड्डी संघ नेे वर्मा रिफ्यूजी कॉलोनी में मां-बाप को किया सम्मानित

वर्मा रिफ्यूजी कॉलोनी में हौसलो की उड़ान सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। इस अवसर पर नीरज कुमार का चयन आर्मी में होने से उसके माता-पिता को जिला कबड्डी संघ की तरफ से शॉल देकर सम्मानित किया गया। बता दे कि नीरज कुमार कबड्डी के जाने-माने खिलाड़ी हैं।

जिन्होंने कटिहार जिला कबड्डी को नई ऊंचाई तक पहुंचाने में काफी योगदान दिया है। इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में बीएमपी के रंजय कुमार नीरज, सुनील शर्मा, महिला मोर्चा की अध्यक्ष सीमा झा, समाजसेवी गोविंद शर्मा उपस्थित थे। मंच का संचालन जिला कबड्डी संघ के कार्यक्रम प्रमुख रोहित कुमार ने की। कार्यक्रम का उद्घाटन मुख्य अतिथियों द्वारा दीप प्रज्वलित कर की गई।

इस अवसर पर विद्यालय प्रधान दिनेश दुबे ने कहा कि विद्यालय में ताइक्वांडो, योगा, खो-खो, कबड्डी में विद्यालय की उपलब्धियों की चर्चा की। समाजसेवी गोविंद शर्मा ने अपने संबोधन में फौजी की भूमिका एवं खेल के महत्व की विस्तार से चर्चा की। संजय कुमार नीरज ने बधाई देते हुए कबड्डी खिलाड़ियाें के खेल की उपलब्धियों की प्रशंसा की।

कबड्डी जिला संघ के सचिव सत्य प्रकाश ने बताया कि अभिभावकाें काे अपने बच्चों के मन के अनुरूप ही कार्य भार देना चाहिए। इससे बच्चे जीवन में सफल होते है। इस अवसर पर कबड्डी संघ के खिलाड़ी योगा खो-खो एवं ताइक्वांडो के खिलाड़ी उपस्थित थे। कार्यक्रम को सफल बनाने में जितेंद्र, ज्योति, आदित्य झा, मनीष कुमार, राष्ट्रीय खिलाडी मीनू सिंह, नीलू सिंह, प्रियांशु झा, हर्ष कुमार, सोनू कुमार, मौसम कुमारी, संध्या कुमारी, रिया सिन्हा आदी का महत्वपूर्ण योगदान रहा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में हैं। आपकी मेहनत और आत्मविश्वास की वजह से सफलता आपके नजदीक रहेगी। सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा तथा आपका उदारवादी रुख आपके लिए सम्मान दायक रहेगा। कोई बड़ा निवेश भी करने के लिए...

और पढ़ें