हादसा:मनिहारी के नारायणपुर के समीप की घटना, घायलों का सदर अस्पताल में चल रहा इलाज

कटिहार6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मनिहारी के नारायणपुर के समीप सड़क हादसे में दो लोगों की मौत के बाद अागजनी कर प्रदर्शन करते लाेग। - Dainik Bhaskar
मनिहारी के नारायणपुर के समीप सड़क हादसे में दो लोगों की मौत के बाद अागजनी कर प्रदर्शन करते लाेग।
  • गिट्टी लदे ट्रक और ऑटो की आमने-सामने टक्कर, दो की मौके पर मौत, 2 गंभीर

मंगलवार की देर रात ऑटो और ट्रक की आमने-सामने की टक्कर में दो व्यक्ति की घटनास्थल पर ही मौत हाे गई जबकि दो युवक गंभीर रूप से घायल हाे गए । घटना मनिहारी थाना क्षेत्र के नारायणपुर के समीप की है। दुर्घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे। जहां गंभीर रूप से घायल दो युवकों को इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा और इस घटना की सूचना मनिहारी पुलिस को दी।

मौके पर पुलिस पहुंच कर गिट्टी के नीचे दबे ऑटो चालक और यात्री को बाहर निकाला। लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी है। इधर दुर्घटना करने के बाद चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया। पुलिस के द्वारा शव का पंचनामा बनाकर पोस्टमार्टम के लिए कटिहार सदर अस्पताल भेज दिया और इस घटना की जांच में जुट गई है। लेकिन इस दुर्घटना के कारण स्थानीय लोग काफी आक्रोशित हो गए और रात में ही सड़क पर आगजनी कर प्रदर्शन करने लगे। मौके पर पहुंची पुलिस के द्वारा आक्रोशित लोगों को समझाया बुझाया गया और मामला शांत कराया।

चाचा ने भतीजे व दाेस्त काे ऑटाे के पिछले सीट पर बिठाया
मनिहारी थाना क्षेत्र के मेदनीपुर गांव निवासी मो. तौकीर आलम 35 के भतीजे राजा और उनका दोस्त प्रशांत कुमार चौधरी कोटा से कटिहार ट्रेन से पहुंचे थे। जिन्हें लाने के लिए तौकीर उसी गांव के ऑटो चालक रामजनी 19 के साथ कटिहार रेलवे स्टेशन पहुंचे। उन्होंने अपने भतीजे और उनके दोस्त को ऑटो की पिछली सीट पर बैठा कर खुद चालक के पास बैठ गए और मनिहारी की ओर निकल पड़े।

नारायणपुर के समीप पहुंचने पर मनिहारी से कटिहार की ओर आ रही ओवरलोड ट्रक संतुलन खोकर ऑटो से जा टकराई और पलटी मार दी। इस दुर्घटना में ऑटो के पीछे बैठे दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। जबकि ऑटो की पहली सीट पर बैठे दोनों व्यक्ति गिट्टी के नीचे दब गए। आमने-सामने की टक्कर में काफी जोरदार आवाज हुई।

जिसकी आवाज सुनकर स्थानीय लोग दुर्घटना स्थल पर पहुंचे। उन्होंने दोनों घायलों को इलाज के लिए अनुमंडल अस्पताल भेज दिया। लेकिन उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया।

खबरें और भी हैं...