पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हत्या की आशंका:एक साल पूर्व गायब बेगूसराय का केशव झा दूसरी शादी कर कटिहार में रह रहा था

कटिहार4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पति केशव झा(बीच में लाल शर्ट पहने) और साथ में पहली पत्नी सुमन। - Dainik Bhaskar
पति केशव झा(बीच में लाल शर्ट पहने) और साथ में पहली पत्नी सुमन।
  • परिजनों ने ससुराल वालों पर हत्या की आशंका में केस दर्ज कराया था, तब से खोज रही थी पहली पत्नी
  • केशव झा ने कहा-पहली पत्नी प्रताड़ित करती थी इसलिए भाग गया था

एक साल पूर्व लॉकडाउन में बेगूसराय से गायब केशव झा कटिहार में मिला। वह नाम बदल दूसरी लड़की से शादी कर लिया था। पहली पत्नी सुमन ने बताया कि केशव झा एक साल पूर्व लॉकडाउन में गायब हो गया था। कटिहार में आकर अपना नाम मो. कबीर रख एक लड़की से शादी कर किराए के मकान में रह रहा था। जानकारी के बाद पहली पत्नी उसे अपने साथ बेगूसराय ले गई। बताया कि केशव के घर वालों ने ससुराल वालों पर हत्या की आशंका में केस दर्ज कराया था। तब से पहली पत्नी तलाश में जुटी थी। रविवार को उसे विनोदपुर के एक पैथोलैब में काम करते देखा तो परिजनों ने मिलकर पकड़ा। बताया कि केशव किशनगंज के इस्लामपुर की लड़की से शादी कर दोनों बैगना नवनीत नगर में किराये के मकान में रहने लगे थे। विनोदपुर के एक पैथो लैब में काम करता था। रविवार को पत्नी को जब पैथोलॉजी लैब में पति ने देखा तो मुंह में मास्क लगाकर वह भागने लगा। लेकिन तब तक महिला के परिजनों ने उसे धर दबोचा। हाई वोल्टेज ड्रामा के बाद बेगूसराय ले जाया गया। केशव झा ने 3 साल पहले बेगूसराय जिले की ही रहने वाली सुमन कुमारी के साथ शादी रचाया था। शादी के बाद दोनों के दो बच्चे है। जिनमें एक बेटा 3 साल का है और एक बेटी है।

बैगना नवनीत नगर में एक किराए के मकान में रहता था
रविवार को सुमन अपने पूरे परिजनों के साथ कटिहार के विनोद पुर आइशा पैथोलॉजी लैब पहुंचे। जहां उनके पति नाम बदलकर मो. कबीर के नाम से काम कर रहे थे। बैगना नवनीत नगर में एक किराए का रूम में दूसरी लड़की के साथ शादी कर रह रहे थे। केशव झा जब अपनी पत्नी को उनके परिजनों के साथ देखा तो पैथोलॉजी लैब से हुए भागने लगे। लेकिन महिला के परिजनों ने उसे धर दबोचा और लगभग एक घंटे तक हाई वोल्टेज ड्रामा वहां चला। बाद में केशव झा अपनी पत्नी सुमन कुमारी के साथ बेगूसराय चले गए।

केशव बोला-लड़ाई के साथ मारपीट करने पर उतारू रहती थी पत्नी
पत्नी और बच्चे छोड़ने के पीछे का कारण केशव झा ने बताया कि उनकी पत्नी सुमन कुमारी उन्हें काफी प्रताड़ित करती रहती थी। हमेशा किसी ना किसी बात को लेकर लड़ाई-झगड़ा के साथ मारपीट करने पर उतारू रहती थी। जिसे लेकर वह काफी परेशान थे। बाद में उन्हें कुछ समझ में नहीं आया और वह अपनी पत्नी और बच्चे को छोड़कर कटिहार चले आए। जहां उन्होंने किशनगंज के इस्लामपुर की रहने वाली एक लड़की से शादी कर ली और दोनों बैगना नवनीत नगर स्थित एक किराए के मकान में रहने लगे। फिलहाल जब पहली पत्नी उनके समक्ष आई तो उन्होंने सभी लोगों के समक्ष कहा कि वह अपनी पत्नी व बच्चों के साथ रहेंगे और उनके साथ रविवार को पत्नी सुमन कुमारी के साथ बेगूसराय चले गए।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने काम को नया रूप देने के लिए ज्यादा रचनात्मक तरीके अपनाएंगे। इस समय शारीरिक रूप से भी स्वयं को बिल्कुल तंदुरुस्त महसूस करेंगे। अपने प्रियजनों की मुश्किल समय में उनकी मदद करना आपको सुखकर...

    और पढ़ें