पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कार्यकारिणी का गठन किया :लायंस क्लब ऑफ कटिहार के नई कार्यकारिणी का गठन

कटिहार15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
कमेटी के गठन पर बैठक करते संस्था के सदस्यगण।
  • सत्र 2020-21 के लिए 9 सदस्यों का नॉमिनेशन, कमेटी का गठन कर पदाधिकारियों का मनोनयन
Advertisement
Advertisement

लायंस क्लब ऑफ कटिहार इकाई के सत्र 2020-21 के लिए नई कार्यकारिणी का गठन किया गया है। बैठक की अध्यक्षता लायन स्वर्ण चमरिया ने की। बैठक में सर्वसम्मति से लायन सुनील पोद्दार को अध्यक्ष, अवंतिका परमार एवं सूरज चौधरी को उपाध्यक्ष मनोनीत किया गया। क्लब के पीआरओ लायन संतोष गुप्ता ने बताया गया कि नये कार्यकारिणी के चुनाव के लिए लायन अरविंद पटेल के नेतृत्व में 9 सदस्यों का नॉमिनेशन कमेटी के गठन कर पदाधिकारियों का मनोनयन किया गया। जिसे ध्वनिमत से बैठक में पारित किया गया। नॉमिनेशन कमेटी के सदस्य लायन कृष्ण प्रसाद गुप्ता, पंकज पूर्वे,  अनिल चमरिया, विनोद अग्रवाल, तेज कुमार अग्रवाल, जय प्रकाश गुप्ता ने बताया कि लायन नरेश साह को सचिव, काजल महासेठ को सह सचिव एवं लायन लक्ष्मी गुप्ता को कोषाध्यक्ष तथा लायन गणेश अग्रवाल को उप कोषाध्यक्ष मनोनीत किया गया। लायन सुनील मेघाणी टेल ट्विस्टर एवं कुमार रवि को टेमर बनाया गया है।
समाजसेवा में सभी का हाे सहयोग
नव मनोनीत अध्यक्ष के लायन सुनील पोद्दार ने उपस्थित सदस्यों को संबोधित करते हुए सभी के सहयोग से समाजसेवा के क्षेत्र में क्लब को नई ऊंचाई प्रदान करने की पूरी निष्ठा से कोशिश करने का भरोसा दिलाया। लायन लक्ष्मी गुप्ता ने कहा कि क्लब ने कोषाध्यक्ष के रूप में मुझे चुनकर जो विश्वास किया है मैं उसपर खरे उतरने की पूरी ईमानदारी से कोशिश करूंगी। 

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज का दिन पारिवारिक और आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदायी है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति का अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ निश्चय से पूरा करने की क्षमत...

और पढ़ें

Advertisement