पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

आत्महत्या की आशंका:नदी में तैरता मिला मां-बेटी का शव आत्महत्या की आशंका, यूडी केस दर्ज

प्राणपुर14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
घटना के बाद सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम कराने आए परिजन।
  • प्राणपुर के रामचंद्रपुर गांव की रहने वाली थीं दोनों मां-बेटी

रामचंद्रपुर गांव के एनएच-81 सड़क को जोड़ने वाली मुख्य सड़क मार्ग के कल्वर्ट के समीप बाढ़ के पानी में मां-बेटी का शव मिला। ग्रामीणों ने इसकी जानकारी थानाध्यक्ष रंजय कुमार सिंह को दिया। थानाध्यक्ष सिंह ने पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। लोगों का कहना है कि पारिवारिक कलह में आत्महत्या की गई है। जबकि मृतिका के परिजन ने कहा कि नदी में डूबने से मौत हुई। शव की पहचान रामचंद्रपुर गांव निवासी अरुण पासवान के पत्नी 30 वर्षीय नंदनी देवी और सात वर्षीय पुत्री पीहू कुमारी के रूप में हुई हैं। जानकारी के अनुसार मृतिका के पति अरूण पासवान ने दो शादी की है। दोनों पत्नी में अक्सर वाद विवाद होते रहता था। जबकि मृतिका के भाई वकील कुमार पासवान ने कहा कि उनकी बहन कपड़ा धोने के लिए नदी के किनारे गयी थी इस दौरान उनकी पांच वर्षीय पुत्री का पैर फिसल गया जिसे बचाने के लिए यह भी गयी तो दोनों की डूबने से मौत हो गयी है। प्राणपुर पुलिस सभी बिन्दुओं पर जांच कर रही है।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद से होगा खुलासा
यूडी केस दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल कटिहार भेजा गया हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मामले का खुलासा हो पाएगा कि मौत कैसी हुई है।
रंजय कुमार सिंह, थानाध्यक्ष

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि के लिए ग्रह गोचर बेहतरीन परिस्थितियां तैयार कर रहा है। आप अपने अंदर अद्भुत ऊर्जा व आत्मविश्वास महसूस करेंगे। तथा आपकी कार्य क्षमता में भी इजाफा होगा। युवा वर्ग को भी कोई मन मुताबिक क...

और पढ़ें