दुघर्टना / डुम्मर से रूपौली लौटने के दौरान बाइक और कार की टक्कर में एक घायल, भर्ती

दुर्घटनाग्रस्त मोटरसाइकिल और कार। दुर्घटनाग्रस्त मोटरसाइकिल और कार।
X
दुर्घटनाग्रस्त मोटरसाइकिल और कार।दुर्घटनाग्रस्त मोटरसाइकिल और कार।

  • काेढ़ा के दातपुर मुसहरी के समीप भागलपुर पूर्णिया राष्ट्रीय राजमार्ग 31 पर बाइक और कार की हुई भिड़ंत

दैनिक भास्कर

Jul 01, 2020, 04:00 AM IST

कोढ़ा. कोढ़ा थाना क्षेत्र के दातपुर मुसहरी के समीप भागलपुर पूर्णिया राष्ट्रीय राजमार्ग 31 पर मोटरसाइकिल और कार की भिड़ंत में एक लोग गंभीर रूप से घायल हो गया । घटना संध्या 6 बजे की बताई जा रही है। प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि दातपुर मुसहरी के समीप डुम्मर की ओर से आ रहे मोटरसाइकिल और कार में भिड़ंत हो गई। 
जिसमें मोटरसाइकिल सवार पूर्णिया जिले के रुपौली थाना क्षेत्र के बसंतपुर निवासी उम्र 23 छोटू कुमार गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना मिलने पर पुलिस घटना स्थल पर पहुच कर घायल को  कोढ़ा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। घटना के बारे में बताया जाता है कि छोटू कुमार अपनी बहन के यहां डूम्मर आया था।  डुम्मर से रुपौली लौटने के दौरान दादपुर चौक पर मोटरसाइकिल अनियंत्रित हो गई और जाकर कार से टकरा गया। मौके पर कोढ़ा पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को जप्त कर थाना लाया है।

ट्रक-बाइक की टक्कर में दो घायल फलका अस्पताल में कराया इलाज 
फलका |
 कुरसेला- फारबिसगंज एसएच-77 पर तेलंगी मोड़ समीप मंगलवार की दोपहर करीब दो बजे ट्रक 5 बाइक की टक्कर में  दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की सूचना ग्रामीणों ने स्थानीय प्रशासन को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को प्राथमिक उपचार के लिए सीएचसी फलका ले गई। दोनों की गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल  रेफर कर दिया गया। ट्रक चालक वाहन लेकर मौके से फरार हो गया। घायलों की पहचान बीकोठी पूर्णिया निवासी 24 वर्षीय रविंद्र मुर्मू और 16 वर्षीय एक अन्य के रूप में की गई। दोनों बाइक से अपने बहन के ससुराल फलका थाना क्षेत्र के गिरयामा संथाली टोला जा रहे थे।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना