पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आरोप:अपहृत को बरामद कर पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

कटिहार15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • सितारा नर्सिंग होम के मालिक पर लगा था आरोप

शरीफ गंज स्थित सितारा नर्सिंग होम के मालिक पर एक गाड़ी शोरूम के कर्मी को अपहरण करने का मामले को लेकर पुलिस ने नर्सिंग होम के मालिक को गिरफ्तार किया है। सिरसा स्थित कोसी शोरूम के कर्मी अजीत कुमार के द्वारा बुधवार को सहायक थाना में आवेदन दिया गया था कि उनके एक कर्मी मनोज कुमार को सितारा नर्सिंग होम के संचालक मो सोहराब आलम के द्वारा अपहरण कर लिया गया है।

आवेदन मिलने के बाद सहायक थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए सितारा नर्सिंग होम से अपहरण किए गए कर्मी को बरामद कर लिया है। साथ ही अपहरण के आरोप में मो सोहराब आलम को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर सहायक थाना लेकर पहुंचा। अपहरण के मामले को लेकर कर्मी अजीत कुमार ने बताया कि मंगलवार को सितारा नर्सिंग होम के संचालक मो सोहराब लोन पर तीन चक्का ऑटो खरीदने के लिए पहुंचे हुए थे। उन्हें बताया गया था कि 50 हजार रुपए डाउन पेमेंट लगेगा। लेकिन वह मंगलवार को 30 हजार रुपए लेकर ही शोरूम पहुंचे थे। जब उनसे 20 हजार रुपए की मांग की गई तो उन्होंने कहा कि अपने एक कर्मी को मेरे साथ भेज दीजिए। घर से उन्हें पैसा दे देंगे। लेकिन काफी देर होने के बाद भी कर्मी वापस नहीं लौटा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने के लिए प्रयासरत रहेंगे। घर में किसी नवीन वस्तु की खरीदारी भी संभव है। किसी संबंधी की परेशानी में उसकी सहायता करना आपको खुशी प्रदान करेगा। नेगेटिव- नक...

    और पढ़ें