फीस माफ / संघ की अपील पर निजी स्कूलों ने तीन माह की फीस माफ किया

X

  • अभिभावक संघ ने प्रबंधक को किया सम्मानित

दैनिक भास्कर

May 23, 2020, 05:00 AM IST

कटिहार. अभिभावक संघ के अपील पर निजी स्कूलों ने तीन माह का फीस माफ कर दिया है। शिक्षा किड्स गार्डेन ने 300 छात्र-छात्राओं का तीन महीने का फीस माफ किया। बरमसिया स्थित आदित्या पब्लिक स्कूल ने 300 छात्र-छात्राओं का फीस माफ किया। 
इसकी घोषणा आदित्या पब्लिक स्कूल के निदेशक एवं प्राईवेट स्कूल एशोसिएशन के संयुक्त सचिव सुभाष झा ने किया। दोनों निजी स्कूलों के इस निर्णय से गौशाला हवाई अड्डा, शरीफगंज, डेहरिया, रामसभा, बरमसिया, लोहियानगर, ललियाही, रेलवे कॉलोनी, मिरचाईबाड़ी आदि इलाके के छः सौ अभिभावकों को फायदा मिलेगा। फीस माफी को लेकर कटिहार अभिभावक संघ के तत्वावधान में स्कूल प्रबंधक गौरव सिंह को सम्मानित भी किया गया।

हवाई अड्डा स्थिति किड्स गार्डेन स्कूल में एल केजी, यू केजी के अलावे दसवीं एवं बारहवीं कक्षा के छात्र छात्राओं के लिए कम्प्यूटर शिक्षा भी दी जाती है है। स्कूल के निदेशक गौरव ने बताया कि राजद नेता समरेन्द्र कुणाल के नेतृत्व में कटिहार अभिभावक संघ द्वारा तीन महीने का स्कूल फीस माफ करने के लिए बार बार अपील से प्रभावित हो यह निर्णय लिया गया। री एडमिशन को बंद कर किताबों की कीमत में दस प्रतिशत की छूट मिलेगी।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना