पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वारदात:शादी से पहले होने वाले ससुराल में दामाद की गला दबाकर की हत्या, एक गिरफ्तार

कटिहार / मनसाही/ हसनगंज2 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • गोरखपुर से काम खत्म कर पिता के साथ ही वापस लौटा था युवक, पहले पहुंचा था होने वाला ससुराल
  • मृतक के परिजनों को होने वाली बहू से ही फोन पर मिली घटना की जानकारी
  • हसनगंज के कालसर पंचायत के तीनगछिया गांव का था

मनसाही थाना क्षेत्र के भखरी गांव में शादी से पहले ससुराल आए दामाद की गला दबाकर हत्या का मामला प्रकाश में आया है। परिजनों ने हत्या को लेकर पुलिस के पास प्राथमिकी दर्ज कराई है। प्राथमिकी दर्ज होने के बाद पुलिस ने शव का पंचनामा बनाकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल कटिहार भेज दिया और इस घटना को लेकर एक आरोपी को गिरफ्तार कर पुलिस पूछताछ कर रही है। मृतक अजीत कुमार हसनगंज थाना क्षेत्र के कालसर पंचायत के तीनगछिया गांव का निवासी है। जो 5 अप्रैल को गोरखपुर से काम कर वापस लौटा था और घर ना जाकर अपने होने वाले ससुराल चला गया है। जहां 2 दिन के बाद उसकी गला दबाकर हत्या कर दी गई है। युवक की हत्या के पीछे के कारणों का अब तक खुलासा नहीं हो पाया है। इस घटना की जानकारी मृतक के परिजनों को होने वाले बहू से फोन पर मिली है। इस घटना के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया है और पूरे गांव में मातम का माहौल छा गया है।

मजदूरी का पैसा लेने की बात कह कर युवक पहुंचा होने वाला ससुराल
घटना को लेकर मृतक युवक अजीत कुमार के पिता गोपी उरांव ने बताया कि 5 अप्रैल को दोनों बाप बेटे गोरखपुर से काम समाप्त कर वापस कटिहार लौटे थे। जहां उनका बेटा ठेकेदार से मजदूरी का पैसा लेने की बात कह कर भखरी गांव स्थित होने वाले अपने ससुराल चले गए। इधर पिता बेटे के जाने के बाद हसनगंज स्थित तीन गछिया गांव अपने घर पहुंच गए। 2 दिन के बाद उन्हें होने वाले बहु से फोन पर सूचना मिली की उनके बेटे को अचानक पेट में दर्द है और आप लोग जल्दी पहुंचे। जब परिजन बेटे को देखने के लिए बकरी गांव पहुंचे तो देखा कि उस घर का सारा लाइट बंद है। आंगन में एक कंबल में उसके बेटे के शरीर को लपेट कर रखा हुआ है। अंधेरा होने के कारण बेटे की मौत कैसे हुई इसकी जानकारी उन्हें नहीं मिल पाए। परिजनों ने युवक के शव को वहां से उठाकर गांव लेकर पहुंचे। जहां उन्होंने देखा कि उनके बेटे के गले पर रस्सी से गला दबाने का निशान है। मृतक युवक के पिता के द्वारा इस घटना की जानकारी हसनगंज थाना को दी गई। सूचना मिलने के बाद हसनगंज पुलिस तीन गछिया गांव पहुंची और कांड दर्ज कर युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए कटिहार सदर अस्पताल भेज दिया है और इस घटना की तहकीकात में जुट गए। इस दौरान पुलिस ने भखरी गांव से कृष्णा उरांव हाेने वाला साला को गिरफ्तार किया है और इस घटना को लेकर उनसे पूछताछ की जा रही है। फिलहाल इस हत्या के पीछे का कारणों का अब तक खुलासा नहीं हो पाया है।

पिता के फर्द बयान पर हत्या को लेकर मामला हुआ दर्ज
मृतक युवक के पिता के फर्द बयान पर हत्या की प्राथमिकी दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया गया है। युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए कटिहार सदर अस्पताल भेज दिया गया और इस घटना में एक व्यक्ति को भी गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार व्यक्ति से इस हत्या के कारणों के बारे में पूछताछ की जा रही है। जल्द ही इस हत्या के कारणों का खुलासा हो जाएगा और हत्या में संलिप्त अपराधियों की भी गिरफ्तारी की जाएगी।
–रामचंद्र मंडल, हसनगंज थाना अध्यक्ष

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज का दिन मित्रों तथा परिवार के साथ मौज मस्ती में व्यतीत होगा। साथ ही लाभदायक संपर्क भी स्थापित होंगे। घर के नवीनीकरण संबंधी योजनाएं भी बनेंगी। आप पूरे मनोयोग द्वारा घर के सभी सदस्यों की जरूर...

    और पढ़ें