पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पैक्स चुनाव:नामांकन वापसी के बाद प्रतिक चिह्न आवंटित

कटिहार19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • महेशपुर पैक्स से अध्यक्ष पद से एक अभ्यर्थी ने लिया नामांकन वापस

डंडखोरा प्रखंड क्षेत्र के तीन पैक्सों के निर्वाचन को लेकर शनिवार को प्रतीक चिह्न का आवंटन कर दिया गया है। इसके पूर्व महेशपुर पैक्स से अध्यक्ष पद के एक अभ्यर्थी ने अपना नामांकन वापस ले लिया। गौरतलब है कि चुनाव में सभी निवर्तमान अध्यक्षों ने अपनी दावेदारी दी है। सौरिया पैक्स के अध्यक्ष पद के लिए दो उम्मीदवार रामप्रसाद महतो व जयप्रकाश महतो, द्वाशय पैक्स के अध्यक्ष पद के लिए तीन उम्मीदवार सुबोध यादव, भजन मंडल व गयानाथ मंडल तथा महेशपुर पैक्स अध्यक्ष पद के लिए तीन उम्मीदवार कामेश्वर यादव, कुंदन प्रसाद साह व राजेंद्र प्रसाद मंडल को प्रतीक चिन्ह आवंटित कर दिया गया है। वही महेशपुर पैक्स के लिए एसटीएससी सदस्य पद को लेकर भी प्रतीक चिह्न आवंटन कर दिया गया है। 15 फरवरी को चुनाव होना है।

सौरिया व द्वाशय पैक्स के सभी सदस्य निर्विरोध
प्रखंड सहायक निर्वाची पदाधिकारी ब्रजेश सह कुमार पाठक ने बताया कि अध्यक्ष पद के लिए महेशपुर से 3, द्वाशय से 3 तथा सौरिया से 2 अभ्यर्थी चुनाव मैदान में हैं। जबकि प्रबंधन समिति के सदस्य पद के लिए एसटी एससी कोटे के दो उम्मीदवार महेशपुर पैक्स के लिए मैदान में है। उन्होंने बताया कि संवीक्षा तथा नाम वापसी निर्धारित तिथि को होने के बाद 15 फरवरी को चुनाव है। वहीं महेशपुर के एक प्रबंध कार्यकारिणी सदस्य पद के एसटी एससी कोटे को छोड़ सौरिया पैक्स और द्वाशय पैक्स में कोई कॉन्टेस्ट नहीं रहने के सभी निर्विरोध हो गए हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व खुलकर लोगों के सामने आएंगे और आप अपने कार्यों को बेहतरीन तरीके से संपन्न करेंगे। आपके विरोधी आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। समाज में भी मान-सम्मान बना रहेगा। नेग...

    और पढ़ें