पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हादसा:फाफरा गली में जनरेटर से डीजल की चोरी करते करंट की चपेट में आने से चोर की मौत

कटिहार13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
घटना के बाद लोगों की लगी भीड़।
  • शहर के फाफरा गली में रविवार रात को हुई घटना, शव बरामद कर जांच में जुटी नगर थाने की पुलिस

कटिहार नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत फाफरा गली में बीती रात एक चोर की मौत जनरेटर से डीजल की चोरी करते वक्त करंट की चपेट में आने से हो गई। सुबह जब जनरेटर मालिक अपने जनरेटर को चलाने के लिए वहां पहुंचे तो देखा एक युवक का शव दिवार से लटका हुआ है। इसकी सूचना जनरेटर मालिक के द्वारा नगर थाना पुलिस को दी गई। जिसके बाद मौके पर पुलिस पहुंची और जांच शुरू कर दी। शव का पंचनामा बनाकर पोस्टमार्टम के लिए शव को कटिहार सदर अस्पताल भेज दिया। इस घटना के बाद यहां के दुकानदारों में काफी भय का माहौल देखा जा रहा है। इस घटना के बाद दुकानदार अपनी दुकान सोमवार को बंद कर दी। उधर नगर थाना पुलिस ने चोर की शिनाख्त करते हुए बताया कि इसका नाम राजा बांसफोर है और यह सिंगल टोला का रहने वाला है।

पूर्व में भी चाेरी के मामले में जेल जा चुका था चोर
चोरी के मामले में कई बार जेल भी जा चुका है। बता दें कि नगर थाना क्षेत्र में इस तरह की यह दूसरी घटना है। जहां चोरी करते समय चोर की करंट लगने से मौत हो गई है। दो तीन माह पहले हरीगंज चौक के समीप वेंटीलेटर को तोड़कर घर के अंदर प्रवेश करने के दौरान करंट की चपेट में आने से चोर की मौत हो गई थी। ठीक उसी प्रकार की यह भी घटना है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन परिवार व बच्चों के साथ समय व्यतीत करने का है। साथ ही शॉपिंग और मनोरंजन संबंधी कार्यों में भी समय व्यतीत होगा। आपके व्यक्तित्व संबंधी कुछ सकारात्मक बातें लोगों के सामने आएंगी। जिसके ...

और पढ़ें