पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आत्महत्या:परिवारिक कलह से परेशान युवती ने कपड़े का फंदा लगाकर की आत्महत्या

कटिहार6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • नगर थाना क्षेत्र के दो नंबर कॉलोनी की घटना, जांच में जुटी पुलिस

परिवारिक कलह में 32 वर्षीय युवती रंजीता कुमारी ने सोमवार की रात अपने रूम में कपड़ें का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है। परिजनों को इस बात का पता मंगलवार की सुबह को चला। जब काफी देर तक मृतिका अपने कमरे से नहीं निकली तो परिजनों ने दरवाजा तोड़कर अंदर देखा तो मृतका फंदे से लटकी हुई थी। जिसकी सूचना परिजनों के द्वारा नगर थाना पुलिस को दी गई। पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। घटना नगर थाना क्षेत्र के दो नंबर कॉलोनी की है।

खुदकुशी से पहले सभी रिश्तेदारों से की बात
मृतिका रंजीता कुमारी के पिता दिलीप पासवान हर माता विमला देवी ने बताया कि उनकी 3 बेटी है। जिसमें 2 की शादी हो चुकी है और एक बेटी की शादी नहीं हुई है और वह शहीद चौक के समीप नोकिया केयर में कई सालों से काम करते आ रही है। सोमवार की रात वे अपने काम से वापस लौटने के बाद घर में सभी से बातचीत करने के साथ खाना खाकर सोने के लिए चली गई। इस दौरान मृतिका अपने फोन पर सभी रिश्तेदारों से वीडियो कॉलिंग के माध्यम से बात की थी।

प्रेम-प्रसंग में की खुदकुशी करने की हाे रही चर्चा
स्थानीय लोगों की मानें तो पारिवारिक कलह में रंजीता ने खुदकुशी की है। लेकिन दूसरी तरफ प्रेम प्रसंग के कारण खुदकुशी करने की बात सामने आ रही है। मृतिका रंजीता कुमारी नोकिया केयर में कई सालों से काम कर रही है। हो सकता है कि इस दौरान उनका किसी युवक के साथ प्रेम प्रसंग रहा होगा और शादी नहीं करने पर रंजीता ने यह कदम उठाई हो।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से उत्साह में वृद्धि होगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी विजय हासिल...

    और पढ़ें