पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

घटना:मॉर्निंग वॉक पर निकले अधेड़ को ट्रक ने कुचला, एक मजदूर को ऑटो ने मारी टक्कर, मौत

रेणुग्राम3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

रानीगंज-सरसी मार्ग पर थाना के समीप बुधवार की अहले सुबह करीब छह बजे घर से टहलने निकले 48 वर्ष के अधेड़ को अज्ञात ट्रक ने कुचल दिया। जहां मौके पर उसकी मौत हो गयी।

मृतक की पहचान मुख्यालय स्थित बरबन्ना पंचायत के वार्ड संख्या सात निवासी ठाकुर पंजियार का पुत्र श्यामल पंजियार के रूप में पहचान हुआ। घटना की सूचना मिलने पर रानीगंज थानाध्यक्ष श्यामनंदन यादव पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी मृतक के परिजनों को दिया। मृतक के परिजनों के घटनास्थल पर पहुंचने के बाद रानीगंज पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अररिया भेज दिया। घटना को लेकर मृतक के भाई अनिल पंजियार ने बताया कि मेरा भाई सुबह में हर रोज मॉर्निंग वाक के लिए निकलता है। बुधवार को भी तरके सुबह घर से मॉर्निंग वाक के लिए निकले थे। इसी बीच बरबन्ना दिवान टोला के समीप रानीगंज से सरसी की ओर जा रही अज्ञात ट्रक के चपेट में आ गया। जिससे मेरे भाई की मौत मौके पर ही हो गयी। वहीं ट्रक चालक ट्रक लेकर फरार हो गया।वहीं घटना को लेकर रानीगंज थानाध्यक्ष श्यामनंदन यादव ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल अररिया भेज दिया गया है।

परिजनों के द्वारा लिखित शिकायत मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। वहीं दूसरी घटना सिमराहा थाना क्षेत्र के कुड़वा लक्ष्मीपुर वार्ड-12 के 50 वर्षीय जयप्रकाश विश्वास पिता कामेशर विश्वास की मौत बुधवार सुबह सड़क दुर्घटना में हो गई। जयप्रकाश साइकिल से विश्वजीत कुमार विश्वास के साथ घर से मजदूरी करने जा रहा था। एनएच 57 गोगी पोठिया के ओवर ब्रिज के पास तेज रफ्तार टेम्पो संख्या बीआर 11 पीए 9154 ने जबरदस्त टक्कर मार दिया। मौके पर ही जयप्रकाश की मौत हो गई। टेम्पो चालक थाना क्षेत्र के ही पोठिया वार्ड 6 का रहने वाला मो.इमरान बताया जा रहा है। घटना के बाद चालक गाड़ी छोड़ फरार हो गया। वहीं सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष साजिद आलम शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आप में काम करने की इच्छा शक्ति कम होगी, परंतु फिर भी जरूरी कामकाज आप समय पर पूरे कर लेंगे। किसी मांगलिक कार्य संबंधी व्यवस्था में आप व्यस्त रह सकते हैं। आपकी छवि में निखार आएगा। आप अपने अच...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser