पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

परेशानी:सकरेली से कटिहार जाने वाली मुख्य सड़क पर जलजमाव से हो रही परेशानी

सेमापुर17 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • मुखिया ने कहा- पाइप लगाकर समस्या का कर दिया जाए समाधान

सेमापुर सकरेली वार्ड 05 मस्जिद के बगल वाली सड़क पर काफी जलजमाव होने से ग्रामीणों को आवागमन में काफी परेशानी हो रही है। जबकि 6 महीना पहले पानी की निकासी के लिए कच्ची नाली बनी हुई थी। अब वह नाला बंद हो जाने से सड़क पर 2 से 3 फीट पानी जमा हो जाता है। ग्रामीणों ने सकरेली मुखिया बालकृष्ण पटेल से गुहार लगाई है कि नाले का निर्माण किया जाए। मुखिया ने आश्वासन दिया कि जब तक नाला नहीं बनेगा तब तक पाइप लगाकर समस्या का समाधान कर दिया जाए। ताकि जलजमाव की समस्या से लोगों को निजात मिल सके।

बता दें कि जिस रास्ते से पानी की निकासी हो रही थी वहीं पर जमीन मालिक ने मिट्टी भराई का काम करा दिया है और पानी का बहाव बंद हो गया है। ग्रामीणों का कहना है कि इस मुख्य सड़क से पदाधिकारी एवं जनप्रतिनिधि सेमापुर से कटिहार की ओर आते जाते हैं लेकिन इसके बाद भी इसे दुरूस्त करने की कोई कवायद नहीं की जा रही है। स्थानीय ग्रामीणों ने जलनिकासी की व्यवस्था बहाल करने की मांग जिला प्रशासन से की है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर आप कुछ समय से स्थान परिवर्तन की योजना बना रहे हैं या किसी प्रॉपर्टी से संबंधित कार्य करने से पहले उस पर दोबारा विचार विमर्श कर लें। आपको अवश्य ही सफलता प्राप्त होगी। संतान की तरफ से भी को...

और पढ़ें