कटिहार में संदिग्ध अवस्था में मिली युवक की लाश:12 दिसंबर को युवक की होनी थी शादी, परिजनों में मातम

कटिहार2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घटनास्थल पर मौजूद ग्रामीण। - Dainik Bhaskar
घटनास्थल पर मौजूद ग्रामीण।

कटिहार के मनसाही प्रखंड में शादी से महज कुछ दिन पहले युवक की संदिग्ध अवस्था में लाश मिली। युवक के परिजनों पर आफत की पहाड़ टूट पड़ी। वहीं क्षेत्र में कई तरह की चर्चाओं का माहौल भी गर्म है। मामला मनसाही थाना क्षेत्र के सहजा कुकुरमरा मैदान के पास की है।

युवक की पहचान कुरेठा मुसहरी बलुआ गांव निवासी बलराम ठाकुर के 22 वर्षीय पुत्र निरंजन ठाकुर के रूप में हुई है। घटना की सूचना मिलने के बाद मनसाही पुलिस दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंची और घटना की जांच करते हुए लाश को पोस्टमार्टम हेतु कटिहार सदर अस्पताल भेजा। मृतक युवक की आने वाले 12 दिसंबर को शादी होने वाली थी। शादी के कार्ड भी रिश्तेदारों एवं ग्रामीणों के बीच बटने के साथ-साथ शादी की सभी तैयारी भी पूरी कर ली गई थी।

इस घटना ने पूरे परिवार को झकझोर कर रख दिया है। और सभी का रो रो कर बुरा हाल था। घटना के बारे में जिसने भी सुना सभी अचंभित रह गए। वहीं घटना की खबर गांव में फैलते ही पूरे गांव में मातमी सन्नाटा छा गया। मृतक युवक छह भाई-बहनों में तीसरे स्थान पर था। घटना के पीछे क्या कारण है। इसका अभी पता नहीं चल पाया है। वहीं मनसाही पुलिस मामले के उद्भेदन में जुट गई है।

खबरें और भी हैं...