पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

आवास निर्माण:प्रखंड कर्मियों ने समारोह पूर्वक बीडीओ को दी विदाई व नए का किया स्वागत

कटोरिया17 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

प्रखंड मुख्यालय के सभागार में बुधवार को प्रखंड कर्मियों द्वारा एक समारोह आयोजित कर कटोरिया के निवर्तमान बीडीओ डॉ. कुमार सौरभ को विदाई दी। साथ ही नये बीडीओ प्रेम प्रकाश का स्वागत किया गया। मौके पर निवर्तमान बीडीओ को उपस्थित आवास सहायक, पंचायत सचिव, स्वच्छता सलाहकार सहित अन्य कर्मियों द्वारा ससम्मान पूर्वक अंग वस्त्र, बुके, ट्रॉली बैग एवं अन्य उपहार देकर विदाई दी गयी।

साथ ही नये बीडीओ को बुके देकर स्वागत किया गया मौके पर निवर्तमान बीडीओ डॉ. कुमार सौरभ ने कहा कि मुझे मेरे अधीनस्थ पदाधिकारियों सहित वरीय अधिकारियों का स्नेह सदैव मिलता रहा, मैं इस बात को कभी नहीं भुला सकता हूं। वहीं मौके पर प्रखंड कर्मियों ने बताया कि कर्मियों के बीच सरल स्वभाव एवं मृदुभाषी के साथ-साथ अपने ड्यूटी के प्रति ईमानदारी निवर्तमान बीडीओ की पहचान रही है। इनकी कमी हमेशा प्रखंड कार्यालय में खलेगी। इस मौके पर कृषि पदाधिकारी अजीत कुमार, प्रखंड नाजिर दीपक कुमार, ग्रामीण आवास पर्यवेक्षक वैभव विकास, प्रखंड समन्वयक विभूति भूषण, संजीत कुमार, कार्यपालक सहायक समीम अंसारी आदि उपस्थित थे।

बताते चलें कि पीएम आवास निर्माण में कटोरिया का प्रदर्शन शुरू से खराब रहा है।निवर्तमान बीडीओ डॉ. कुमार सौरभ की कार्यकाल में जिले में नीचले पायदान पर रह रहे कटोरिया का प्रदर्शन सुधरा और कटोरिया 11 से उपर उठकर रैंकिंग के दसवें नंबर पर पहुंच गया। नये बीडीओ के लिए वर्तमान रैंक नंबर को बनाए रखने एवं इसे और बेहतर करने की चुनौती होगी। बताते चलें कि नये बीडीओ प्रेम प्रकाश पूर्व में भी कटोरिया बीडीओ के रूप में कार्य कर चुके हैं।

खबरें और भी हैं...