पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसों का रविवार:अलग-अलग 4 सड़क हादसे में 2 की मौत, 20 घायल

खगड़िया15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सोमवार को कलेक्ट्रेट के समक्ष मुआवजे की मांग को लेकर सड़क जाम करते लोग व रोते-बिलखते परिजन। - Dainik Bhaskar
सोमवार को कलेक्ट्रेट के समक्ष मुआवजे की मांग को लेकर सड़क जाम करते लोग व रोते-बिलखते परिजन।
  • मुआवजे की मांग को लेकर कलेक्ट्रेट के सामने कचहरी रोड को 2 घंटे जाम रखा
  • आवास बोर्ड निवासी नंदन कुमार और परबत्ता के करणा गांव निवासी चंदन की गई जान

अलग-अलग हादसे में दो लोगों की मौत हो गई और 20 लोग घायल हो गए। मुआवजे की मांग को लेकर परिजनों ने सोमवार की सुबह कलेक्ट्रेट के समक्ष कचहरी रोड को जाम कर दिया। 2 घंटे तक सड़क जाम रखा और मुआवजे का चेक मिलने के बाद ही जाम हटाया। जाम के कारण कई न्यायिक पदाधिकारियों को पैदल ही कोर्ट तक जाना पड़ा। आवास बोर्ड निवासी स्वर्गीय नित्यानंद साह के पुत्र नंदन कुमार एवं पोता कमलधारी कुमार 21 फरवरी को दहमा बहियार से खेत का पटवन कर बाइक से वापस घर लौट रहे था। खगड़िया सोनमनकी पथ पर ईट भट्ठा के पास अज्ञात वाहन की ठोकर से दोनों चाचा-भतीजा घायल हो गए। मरीज को छोड़ कर उसी रास्ते से लौट रहे सदर अस्पताल के एंबुलेंस कर्मियों ने घायलों को सदर अस्पताल पहुंचाने के साथ ही परिजनों को भी घटना की सूचना दी। प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को हाईयर सेंटर रेफर कर दिया गया। रास्ते में नंदन कुमार की मौत हो गई। साेमवार को मुआवजे की मांग को लेकर परिजनों ने शव को लेकर कलेक्ट्रेट पहुंच गए। सड़क जाम कर 2 घंटे प्रदर्शन किया। चित्रगुप्त नगर थाना अध्यक्ष संजीव कुमार दल बल के साथ पहुंचे। मामले को शांत कराने का प्रयास किया। इसी बीच अनुमंडल पदाधिकारी धर्मेंद्र कुमार वहां पहुंच गए और अंचल अधिकारी को प्रक्रिया पूरा कर परिजन को मुआवजे की राशि का चेक देने को कहा। बाद में एसडीपीओ आलोक रंजन भी जाम स्थल पर पहुंचे। सभी अधिकारियों ने मामला को शांत कराने के साथ ही परिजन को की राशि का चेक दिया गया।

हाल के दिनों में हुए सड़क हादसे में कई लोगों ने गंवाई अपनी जान
19 फरवरी- मैजिक और ट्रैक्टर की टक्कर में एक की मौत, 5 घायल
18 फरवरी- अनियंत्रित ट्रैक्टर पलटने से तीन बच्चों की हुई मौत, 5 घायल
15 फरवरी- अनियंत्रित ट्रक के चपेट में आने से बाइकसवार की मौत
31 जनवरी- दो ट्रकों की टक्कर में उपचालक की मौत, चालक घायल
27 जनवरी- ट्रैक्टर के चपेट में आने से दो लोगों की मौत, 5 घायल

हादसा 2 : सपहा में पेड़ से टकराई बारात जा रही कार, एक की हुई मौत
परबत्ता के बाबू चकला निवासी पंकज सिंह के पुत्र धीरेंद्र कुमार सिंह की शादी में शामिल होने बाबू चकला से भादास जा रहे थे। महेशखूंट के सपहा ढ़ाला के समीप अल्टो सामने से आ रहे ट्रक से बचाने के क्रम में अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पेड़ से जा टकराई। पीछे से आ रहे साथ के लोग सदर अस्पताल पहुंचाया। जहां इलाज के दौरान परबत्ता के करणा निवासी नागेश्वर सिंह का पुत्र चंदन सिंह(48) की मौत हो गई। गांधीनगर पसराहा के अनिरुद्ध सिंह, बाबू चकला के सुधीर सिंह और तेलीहार के शत्रुघन सिंह भर्ती हैं।

हादसा 3 : पुलिस की गश्ती गाड़ी को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, 5 घायल
गश्ती कर थाना लौट रहे पुलिस की गाड़ी को आात वाहन ने टक्कर मार दी। घटना परमानंदपुर के पास की है। एसआई शिव कुमार पासवान, अभिनंदन यादव, रमेश कुमार, उजागर प्रसाद यादव एवं कमल ठाकुर घायल हो गए, उजागर प्रसाद यादव की स्थिति गंभीर बनी हुई है। वहीं बलूआही से मोकामा गोसाईगांव बारात जा रहे बराती से भरा एक छोटी वाहन की टक्कर बेगूसराय में हो गई। बलुआही के तरुण यादव के पुत्र दिलीप यादवस, भुवनेश्वर प्रसाद यादव के पुत्र राजकुमार एवं अजय सिंह के पुत्र पंकज कुमार घायल है।

हादसा 4 : रिश्तेदारी की बात कर लौट रहे थे, वाहन ने मारी टक्कर
चौथी घटना में मनसी के अमनी के राकेश कुमार पिता अच्छेलाल सिंह, मनोज कुमार पिता चंद्रशेखर मेहता, राम पुकार सिंह पिता रामचंद्र प्रसाद सिंह एवं रामचंद्र प्रसाद सिंह पिता स्वर्गीय राम गुलाब सिंह घायल हो गए। सभी बेगूसराय से लौट रहे थे। राकेश की हालत नाजुक है। रोहियामा के दिनेश महतो के पुत्र रिंकेश कुमार, परबत्ता के गोपाल जयसवाल के पुत्र प्रदीप जयसवाल, कुम्हरचक्की के डोमन साह के पुत्र गुड्डू कुमार एवं सोमनकी के संजय कुमार सिंह के पुत्र अभिषेक कुमार का भी इलाज सदर अस्पताल में किया गया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आर्थिक दृष्टि से आज का दिन आपके लिए कोई उपलब्धि ला रहा है, उन्हें सफल बनाने के लिए आपको दृढ़ निश्चयी होकर काम करना है। कुछ ज्ञानवर्धक तथा रोचक साहित्य के पठन-पाठन में भी समय व्यतीत होगा। ने...

    और पढ़ें