खेल रहे मासूमों पर मौत बनकर पलटा ट्रैक्टर:खगड़िया में हादसा, महिला मुखिया का दामाद काफी स्पीड से ले जा रहा था ट्रैक्टर, 3 की मौत, 5 घायल

खगड़िया8 महीने पहले
हादसे के बाद अस्पताल में भर्ती बच्चे।
  • गोगरी थाना इलाके के कटघरा में हादसा
  • सभी बच्चों की उम्र 8 साल से कम

खगाड़िया के गोगरी थाना इलाके के कटघरा में एक ट्रैक्टर के नीचे दबने से तीन बच्चों की मौत हो गई। इस घटना में 5 बच्चे घायल हो गए। सभी को रेफरल अस्पताल भेजा गया है। मृतकों में दो बच्चियां और एक बच्चा शामिल है। सभी की उम्र 8 साल से कम है। हादसा तब हुआ जब सड़क पर खड़े एक ट्रैक्टर को अचानक स्टार्ट किया गया।

यह दर्दनाक हादसा गुरुवार की शाम 6 बजे हुआ। कटघरा में इटहरी मुखिया रजिया देवी के घर के आगे ट्रैक्टर लगा हुआ था। 6 बजे मुखिया का दामाद मुकेश कुमार आया और ट्रैक्टर को स्टार्ट कर काफी स्पीड से आगे ले गया। मुखिया के घर के आगे एक मोड़ है। वहां पर 10-12 बच्चे खेल रहे थे। स्पीड काफी तेज होने के कारण ट्रैक्टर मोड़ पर पलट गया। वहां खेल रहे बच्चे उसके नीचे आ गए। 3 की मौत हो गई और 5 घायल हो गए।

मरने वाले मासूमों में कटघरा दियारा निवासी जितेन्द्र पटेल की पुत्री लक्ष्मी कुमारी (6), मनोज पटेल की पुत्री अनुष्का कुमारी (6) और श्रवण पटेल का पुत्र वशिष्ट कुमार (6) शामिल है। रंजन कुमार की पुत्री वर्षा कुमारी (6), शशि पटेल की पुत्री स्नेहा कुमारी(5), मनोज पटेल की पुत्री जानवी कुमारी (7), बुलबुल पटेल की पुत्री श्वेता कुमारी (8) और रुपेश पटेल का बेटा अंशु कुमार (6) घायल हैं।

ट्रैक्टर पलटने के बाद वहां हड़कंप मच गया। लोग भागते हुए घटनास्थल पर पहुंचे और किसी तरह ट्रैक्टर के नीचे से बच्चों को निकाला, लेकिन 3 मासूमों को बचाया नहीं जा सका। हादसे के बाद मुखिया का दामाद फरार है। उसके खिलाफ FIR दर्ज की गई है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। एक साथ 3 बच्चों की मौत के बाद गांव में मातम पसरा है। मृतकों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।