पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:ऑटो चालक से मोबाइल छीनने के आरोपी को पकड़ा, घसीटकर थाने ले गई पुलिस

खगड़िया11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
आरोपी युवक को थाने ले जाती पुलिस। - Dainik Bhaskar
आरोपी युवक को थाने ले जाती पुलिस।
  • ट्रिपल लोड बाइकसवार की ऑटो से हुई मामूली टक्कर, चालक का माेबाइल छीन कर रहा था मारपीट

मंगलवार को एक ऑटो चालक से मोबाइल छीनकर उसके साथ मारपीट कर रहे एक युवक को गोगरी पुलिस ने धुनाई कर दी। बल्कि उससे रंगबाजी करने का सबक सिखाते हुए घसीटते हुए पुलिस वाहन में बैठाकर अपने साथ थाना ले गई। महेशखूंट-अगुवानी रोड पर राटन के मंशा बाबा स्थान के समीप एक ट्रिपल लोड बाइकसवार की सामने से आ रही एक ऑटो के सट जाने पर बाइकसवार के पास का थैला फट गया। जिससे बाद बाइकसवार ने ऑटो चालक को रोककर न सिर्फ मारपीट की बल्कि उसका मोबाइल छीन लिया। राटन गांव के ही बाइकसवार युवक ऑटो को अपने दरवाजे पर ले चलने का दवाब बनाते हुए मारपीट कर रहा था, इसी बीच वहां गोगरी के प्रभारी थानाध्यक्ष पवन कुमार भी दलबल के साथ पहुंच गए। पुलिस जबतक मामले को समझती तबतक वह युवक और भी उग्र हो गया। पुलिस मारपीट करने वाले युवक रवि केशरी और ऑटो चालक को थानाचलने की बात कही तो मारपीट करने वाला युवक पुलिस से ही उलझ गया। जिसके बाद पुलिस सख्त हो गई।मौके पर पुलिस के साथ हाथापाई होने लगी तो बाइकसवार युवक तीन चार पुलिसवालों पर भारी पड़ रहा था। पुलिसकर्मियों ने काफी मशक्कत से युवक पर काबू पाते हुए उसे घसीटकर पुलिस वाहन में बैठाकर थाना ले गई।

ट्रिपल लोड था बाइक सवार, समझाया तो उलझ गया
मैं मंत्री जी को सीमा क्षेत्र से छोड़कर लौट रहा था, बाइकसवार ट्रिपल लोड था और उसे चालक से मारपीट नहीं करने और थाना चलकर समस्या दूर करने की बात कही तो वह युवक पुलिस कर्मियों से हाथापाई करने लगा। गलती तो बाइकसवार की थी, फिर भी वह ऑटो चालक का मोबाइल छीनकर मारपीट कर रहा था।
-पवन कुमार, प्रभारी थानाध्यक्ष, गोगरी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय कड़ी मेहनत और परीक्षा का है। परंतु फिर भी बदलते परिवेश की वजह से आपने जो कुछ नीतियां बनाई है उनमें सफलता अवश्य मिलेगी। कुछ समय आत्म केंद्रित होकर चिंतन में लगाएं, आपको अपने कई सवालों के उत...

    और पढ़ें