पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सरकार का आदेश:आइसोलेशन वार्ड के पास बन रहा एटेंडेंट पंडाल

खगड़िया12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • अपर समाहर्ता ने पंडाल कार्य का लिया जायजा, दिए निर्देश

सदर अस्पताल परिसर में नर्सिंग स्कूल कॉलेज को लेकर कई नए भवन तैयार हैं। जहां आसानी से अइसोलेशन सेंटर बनाया गया है। इसके अलावा कोरोना जांच हेतु फ्लू सेंटर भी नए भवन में चलाया जा रहा है। इसी बीच सरकार का आदेश आते ही जिलाधिकारी डॉ. आलोक रंजन घोष के निर्देश पर सदर अस्पताल परिसर स्थित आइसोलेशन वार्ड के समीप मरीजों के अटेंडेंट के ठहराव के लिए पंडाल का निर्माण कराया जा रहा है। कोविड केयर सेंटर में भर्ती मरीज के अटेंडेंस के लिए सोमवार को आइसोलेशन वार्ड के पास पंडाल का निर्माण कार्य शुरू किया गया।

जहां मरीज के अटेंडेंस रुककर अपने मरीज का हाल-चाल ले सकेंगे या जरूरत के कुछ सामग्री अपने मरीज तक भिजवा सकेंगे। बताते चलें कि सदर अस्पताल पहले से ही डॉक्टर और स्वास्थ्य कर्मियों की कमी से जूझ रहा था, ऊपर से कोरोना बढ़ते मरीज संख्या से अस्पताल प्रबंधन पर काफी दबाव पड़ा है।

ऐसे में कर्मियों और डॉक्टरों के साथ तालमेल बैठाकर रोगियों की सेवा करने के साथ-साथ संसाधनों को जिताना एक चुनौती से कम नहीं है। सोमवार को अपर समाहर्ता शत्रुंजय कुमार मिश्रा ने सदर अस्पताल पहुंचकर बन रहे पंडाल कार्य का जायजा लेने के साथ ही अस्पताल परिवार को निर्देश दिया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आर्थिक स्थिति में सुधार लाने के लिए आप अपने प्रयासों में कुछ परिवर्तन लाएंगे और इसमें आपको कामयाबी भी मिलेगी। कुछ समय घर में बागवानी करने तथा बच्चों के साथ व्यतीत करने से मानसिक सुकून मिलेगा...

    और पढ़ें