पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

क्राइम:रास्ते के विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच रोड़ेबाजी और फायरिंग, तीन लोग घायल

खगड़िया3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पुलिस ने एक पक्ष के दो लोगों को हिरासत में लिया, अन्य की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी

मानसी थाना क्षेत्र के सैदपुर गांव में शुक्रवार शाम रास्ते के विवाद में दो पक्षों में जमकर रोड़ेबाजी में दोनों पक्ष के तीन लोग घायल हो गए। पुलिस ने दोनों पक्ष के लोगों को खदेड़ कर भगाया। घायल को पुलिस वाहन से सदर अस्पताल में भर्ती कराया। अभी घायल ठीक होकर आया भी नहीं था कि शनिवार की सुबह पुनः दोनों पक्षों में गाली गलोज व रोड़ेबाजी शुरू हो गई। गाेली भी चली। हालांकि कोई घायल नहीं हुआ। लेकिन मवेशी को चोटें लगी।

सूचना पाकर मानसी सहायक दारोगा संतोष कुमार के दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचते ही दोनों पक्ष के लोग भाग खड़े हुए और कुछ घर में भी दुबक कर बैठ गए। पुलिस ने दोनों पक्षों के घर छापेमारी कर एक पक्ष के घर से लोगों को हिरासत में ले लिया और पूछताछ कर रही है। वहीं झगड़े में शामिल अन्य को हिरासत में लेने के लिए छापेमारी कर रही है। सैदपुर वार्ड-9 निवासी देवेन्द्र यादव एवं देवरथ यादव के बीच गत 20 दिनों से रास्ते को लेकर विवाद चल रहा था।

दोनों पक्ष में रह रह कर गाली गलौज व मारपीट की घटना भी होती रहती थी। शुक्रवार की शाम सध्या अर्घ्य के बाद दोनों देवेंद्र यादव के भतीजा प्रह्लाद और देवरथ यादव पक्ष के पुलिस यादव के पुत्र मनोज कुमार के बीच गाली गलोज शुरू हो गई और रोड़ेबाजी होने लगी।

पुलिस छावनी में तब्दील घटनास्थल

घटना स्थल पर ईट के टुकड़ों का भरमार लगा गया। किसी कि भी जान जा सकती थी। खपरैल के घर भी क्षतिग्रस्त हो गए। सुबह अर्घ्य के बाद एक बार फिर दोनों पक्षों के बीच झड़प हो गई और लाठी डंडा व रोड़ेवाजी चलने लगी। एक व्यक्ति पिस्तौल निकालकर फायर करते भी नजर आए। जिसका फूटेज भी कई मोबाइल के कैमरे में कैद है। घटनास्थल व आसपास का क्षेत्र पुलिस छावनी में तब्दील हो गई।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिस्थिति तथा समय में तालमेल बिठाकर कार्य करने में सक्षम रहेंगे। माता-पिता तथा बुजुर्गों के प्रति मन में सेवा भाव बना रहेगा। विद्यार्थी तथा युवा अपने अध्ययन तथा कैरियर के प्रति पूरी तरह फोकस ...

और पढ़ें