खगड़िया में ठेकेदार से 2 लाख की छिनतई:बैंक से पैसे निकाल घर जा रहे थे पति-पत्नी, बाइक सवार ने महिला से बैग छीनने के दौरान किया घायल

खगड़िया5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घटनास्थल पर पहुंची पुलिस। - Dainik Bhaskar
घटनास्थल पर पहुंची पुलिस।

खगड़िया के चित्रगुप्त नगर थाना क्षेत्र के गौशाला रोड में मंगलवार दोपहर एक ठेकेदार की पत्नी से 2 लाख की छिनतई हुई है। मामले में पीड़ित ठेकेदार की पत्नी ने थाना में आवेदन दिया है। जिसके बाद पुलिस जांच में जुट गई है। पीड़ित की पहचान चौथम थाना क्षेत्र के हरदिया निवासी सुबोध कुमार की पत्नी प्रियंका देवी के रूप में की गई है। दोनों पति-पत्नी पंजाब नेशनल बैंक राजेन्द्र चौक से रुपये निकाल जा रहे थे। पीड़ित ठेकेदार ने बताया कि उनका पीछा बैंक से ही किया जा रहा था।

ठेकेदार ने की थी 4 लाख की निकासी

घटना के संबंध में आवेदनकर्ता महिला प्रियंका देवी के पति सुबोध कुमार ने बताया कि वे और उनकी पत्नी खगड़िया राजेन्द्र चौक स्थित पंजाब नेशनल बैंक से 4 लाख रुपये निकाले थे। जिसमें उन्होंने एक लाख अपने जैकेट में रख बांकी 3 लाख पत्नी के हाथ मे एक पॉली बैग में दे दिया। जिसके बाद वो पीछे पत्नी को बैठाकर बाइक ड्राइव कर आरओबी पुल होते हुए जा रहे थे। तभी गौशाला रोड पहुंचते ही पीछे से आ रहे दो बाइक सवार ने उनकी पत्नी से बैग छीन लिया। पीड़ित ने बताया कि इस घटना में उनकी पत्नी बाइक से गिरने से घायल हो गई। जबकि बैग से एक लाख रुपया भी गिर गया।

स्थानीय लोगों को नहीं हुई जानकारी

घटना के संबंध में दैनिक भास्कर ने घटना स्थल पहुंच जानकारी ली है। जहां घटना की जगह बताई गई है वहां के स्थानीय लोग रुपये छिनतई की सूचना से इनकार कर रहे हैं। लोगों ने बताया कि महिला बाइक से गिरकर घायल हुए है लेकिन रुपये छिनने की कोई सूचना उनलोगों को नहीं मिली है। इधर मामले में चित्रगुप्त नगर थाना अध्यक्ष द्वारा आसपास के सीसीटीवी कैमरे की फुटेज से आरोपी को पहचानने की कोशिश कर रहे हैं। थानाध्यक्ष ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला संदिगध लग रहा है। पीड़ित को दुबारा बुलाया गया है। जांच के बाद घटना की सही जानकारी दी जा सकती है।

खबरें और भी हैं...