खगड़िया सदर अस्पताल में टल्ली दिखा नशेड़ी:पोस्टमार्टम में डॉक्टरों की मदद करता था, दिनदहाड़े सड़क पर झूमता दिखा

खगड़ियाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

खगड़िया में पुलिस और उत्पाद विभाग शराब और शराबी को ढूंढने के लिए खाक छान रही है। सड़क से लेकर दियारा तक छापेमारी हो रही है। बावजूद शराबियों का हौसला बढ़ता जा रहा है। मंगलवार सुबह 10 बजे सदर अस्पताल में एक शराबी ने नशे की हालत में जमकर ड्रामा किया। इस झूमते हुए शराबी को देखने के लिए लोगों की भीड़।। शराबी नशे में झूमते हुए एसएनसीयू वार्ड के पीछे बने झोपड़ी में चला गया।

पोस्टमार्टम में डॉक्टरों को सहयोग करता है

सदर अस्पताल में नशे की हालत में जो शराबी झूमता नजर आ रहा है उसके बारे में बताया जा रहा है कि वो पोस्टमार्टम के समय डॉक्टरों को सहयोग करता है। आरोपी की पहचान सुरेन मल्लिक के रूप में हुई है। वह अस्पताल में परिसर में ही एक झोपड़ी में रहता है। सदर अस्पताल के स्वास्थ्यकर्मियों का आरोप है कि सुरेन मल्लिक रोज शराब की नशे में अस्पताल पहुंच लोगों परेशान करता है। सदर अस्पताल प्रबंधक शशिकांत कुमार ने बताया कि वे अभी छुट्टी पर हैं। घटना की सूचना CS को दी जा रही है। मामले की जांच करवाई जा रही है।

नशेड़ियों का सुरक्षित ठिकाना बना अस्पताल परिसर

स्थानीय लोगों का कहना है कि सदर अस्पताल परिसर कुछ ऐसे लोग भी रहते हैं तो खुलेआम शराब के नशे में पुलिस और उत्पाद विभाग को आइना दिखा रहे हैं। वहीं यहां देर शाम नशेड़ियों की जमघट लगती है। नाम नहीं छापने की शर्त पर एक स्वास्थ्यकर्मी ने बताया कि यहां शाम ढलते ही नवनिर्मित ANM कॉलेज और होस्टल के पीछे नशेड़ी की जमघट लगती है। कर्मी ने बताया कि कई बार अस्पताल की तरफ से इनको भगाने की कार्रवाई हुई। लेकिन ये लोग कर्मियों को धमकी देते हैं। जबकि पुलिस भी कार्रवाई नहीं कर रही है।

खबरें और भी हैं...