पुलिस की वर्दी में आए अपराधी, 3 को भूना:खगड़िया में आपसी रंजिश में डबल मर्डर; घर में घुसकर कर तीनों भाइयों को मारी गोली, दो की मौत, तीसरा गंभीर

खगड़िया9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घटनास्थल पर लगी लोगों की भीड़। - Dainik Bhaskar
घटनास्थल पर लगी लोगों की भीड़।

खगड़िया में आपसी रंजिश में दो सगे भाइयों की गोली मारकर हत्या कर दी गई, जबकि एक भाई की हालत गंभीर है। घटना बेलदौर थाना क्षेत्र के सकरोहर गांव की है। गुरुवार देर रात करीब एक बजे बारिश के बीच पुलिस की वर्दी में आए करीब डेढ़ दर्जन अपराधियों ने तीनों भाइयों के घर घुसकर गाली-गलौज की। विरोध किया तो ताबड़तोड़ फाइरिंग करने लगे। इसमें धनंजय सिंह (52 वर्ष), विजेंदर सिंह (48 वर्ष) और पप्पू सिंह (40 वर्ष) को गोली लग गई। घटना में बड़े भाई धनंजय सिंह और विजेंदर सिंह की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। पप्पू सिंह की हालत गंभीर है।

धनंजय सिंह के पुत्र राजीव रंजन उर्फ चंदन कुमार ने बताया- 'गोतिया अक्षय कुमार उर्फ पमपम सिंह के साथ वर्षों से जमीन विवाद चल रहा है। उसने साजिश के तहत अपराधियों के साथ मिलकर मेरे पिता और चाचा की हत्या कर दी'।

डबल मर्डर से गांव में दहशत का माहौल है। कोई भी व्यक्ति इस मामले में बोलने से बच रहा है। शुक्रवार सुबह घटनास्थल पर पहुंचे SDPO मनोज कुमार ने परिजनों से मामले की जानकारी ली और हत्याकांड में शामिल सभी अपराधियों की अविलंब गिरफ्तारी का आश्वासन दिया। SDPO ने बताया- 'घटना आपसी जमीन विवाद में रंजिश का परिणाम है, अपराधियों को चिह्नित करने के साथ गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है'।

घटनास्थल पर रोते-बिलखते परिजन।
घटनास्थल पर रोते-बिलखते परिजन।

सुरक्षा के लिहाज से गांव में की गई पुलिस की तैनाती

हत्या के बाद से गांव में उपजे तनाव को देखते हुए ऐहतियात के तौर पर पुलिस तैनात की गई है। परिजनों को सुरक्षा दी गई है। बेलदौर के थानाध्यक्ष शिव कुमार यादव ने बताया कि मामले में पुत्र के फर्द बयान पर अपराधियों की गिरफ्तारी का प्रयास जारी है। पुलिस की वर्दी में आए अपराधी कौन थे, इसकी भी जांच की जा रही है।

खबरें और भी हैं...