पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

खगड़िया में बस-पिकअप की टक्कर:बेगूसराय से भागलपुर जा रही पैसेंजर बस पिकअप से आमने-सामने टकराई; 1 की मौत, दर्जन भर घायल

खगड़िया8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
टक्कर के बाद बस का हाल। - Dainik Bhaskar
टक्कर के बाद बस का हाल।
  • बस चालक समेत दर्जन भर घायल, पुलिस 3 कह रही
  • घायलों और मृतक की अभी पहचान नहीं

खगड़िया में रविवार की शाम एक यात्री बस और पिकअप की जोरदार टक्कर हो गई। इस टक्कर में पिकअप चालक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि बस में सवार दर्जन भर यात्री घायल हो गए। घटना के बाद घायलों को नजदीकी अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। मृतक पिकअप चालक बेगूसराय का रहने वाला बताया जा रहा है।

टक्कर के बाद ऐसा हो गया पिकअप का हाल।
टक्कर के बाद ऐसा हो गया पिकअप का हाल।

मिली जानकारी के अनुसार दुर्घटना खगड़िया जिले के मानसी थाना क्षेत्र के ठाठा में हुई है। दुर्घटना के वक्त मौजूद रहे लोगों के अनुसार हर-हर महादेव नाम की एक बस बेगूसराय से यात्रियों को लेकर भागलपुर जा रही थी। उधर महेशखूंट की तरफ से खगड़िया की ओर मिर्च लदी हुए एक पिकअप आ रही थी। ठाठा मोड़ के पास पिकअप वाहन ने सामने से आ रही बस में जोरदार टक्कर मार दी।

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि पिकअप वाहन चालक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में बस में सवार चोटिल यात्रियों को इलाज के लिए भेजा। बस चालक को भी चोट आई है। उनमें कुछ को बेगूसराय तो कुछ को भागलपुर के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मृतक पिकअप चालक और घायल यात्रियों की पहचान अभी नहीं हो सकी है। स्थानीय थाना प्रभारी के अनुसार जांच की जा रही है। हालांकि उन्होंने घायलों की संख्या तीन ही बताई है।

NH 31 पर ठप हो गया आवागमन

बस-पिकअप की आमने सामने टक्कर के बाद घटनास्थल NH 31 पर वाहनों का परिचालन कुछ देर के लिए ठप हो गया। दोनों ओर गाड़ियों की लंबी लाइन लग गई। बाद में जेसीबी मशीन के जरिये दोनों वाहनों को रोड पर से हटाया गया, तब जाकर परिचालन बहाल हो सका।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां आपको कई सुअवसर प्रदान करने वाली हैं। इनका भरपूर सम्मान करें। कहीं पूंजी निवेश करने के लिए सोच रहे हैं तो तुरंत कर दीजिए। भाइयों अथवा निकट संबंधी के साथ कुछ लाभकारी योजना...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser