खगड़िया में डायरिया से ग्रसित महिला की मौत:डॉक्टरों की लापरवाही और बेहतर इलाज के अभाव में मरीज की मौत, परिजनों ने जमकर किया हंगामा

खगड़िया9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मृत महिला। - Dainik Bhaskar
मृत महिला।

खगड़िया जिले के बेलदौर प्रखंड क्षेत्र के अलग-अलग गांव में इन दिनों डायरिया का प्रकोप बढ़ गया है। शनिवार को भी बेलदौर पीएचसी में एक डायरिया से ग्रसित महिला मरीज को इलाज के लिए भर्ती कराया गया। लेकिन डॉक्टरों की लापरवाही और बेहतर इलाज के अभाव में मरीज की मौत हो गई। मरीज की मौत के बाद परिजनों ने इलाज में लापरवाही का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया। मृतक की पहचान शेरबासा निवासी राजेश शर्मा की पत्नी रंजन देवी (28 वर्ष) के रूप में हुई है।

वहीं पीएचसी में डायरिया पीड़ित की मौत होने के मामले में परिजनों ने पीएचसी के डॉक्टरों के खिलाफ बीमार महिला के इलाज में लापरवाही बरतने का आरोप लगाया है। आक्रोशित परिजनों ने पीएचसी में अस्पताल प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करते हुए जमकर बवाल किया।

परिजनों ने कहा कि यदि डॉक्टर सही तरीके से इलाज करते तो महिला की मौत नहीं होती। बताया जाता है कि मृत महिला को एक पुत्र और तीन पुत्री है। अस्पताल कर्मियों ने बताया कि पीएचसी में इन दिनों प्रत्येक दिन अलग-अलग गांव से डायरिया से ग्रसित मरीज इलाज के लिए पीएचसी पहुंच रहे हैं। जिसका सुविधा के हिसाब से इलाज किया जाता है।

खबरें और भी हैं...