खगड़िया में दो पक्षों के बीच जमकर चले ईट पत्थर:घटना के बाद दोनों पक्षों ने पुलिस ने दिया आवेदन, रास्ता बंद करने के दौरान बढ़ा विवाद

खगड़िया7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
खगड़िया में दो पक्षों के बीच जमकर चले ईट पत्थर। - Dainik Bhaskar
खगड़िया में दो पक्षों के बीच जमकर चले ईट पत्थर।

खगड़िया जिले के मुफसिल थाना क्षेत्र के इस्लामपुर में 2 पक्षों के बीच रास्ते को लेकर हुआ विवाद झड़प में बदल गया। जिसमें एक पक्ष की ओर से जमकर ईट पत्थर से रोड़े बाजी हुई है। घटना गुरुवार की है। इधर, मामले की जानकारी मिलते ही मुफसिल थाना पुलिस भी हरकत में आ गई । जिसके बाद मामले में दोनों पक्ष की ओर से मुफसिल थाना में आवेदन दिया गया। इस संबंध में मुफसिल थानाध्यक्ष ने आर.पी यादव ने बताया कि 2 पक्षों के बीच हुई झड़प में आवेदन दिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर कार्रवाई कर रही है।

रास्ता बंद करने के दौरान बढ़ा विवाद

आवेदन के अनुसार गुरुवार को इस्लामपुर निवासी मो इस्लाम के पुत्र मो सलीम अपने घर पर थे। इसी दौरान भतीजे ने खबर दी कि उनके घर के बाहर रास्ता को पड़ोसी द्वारा जबरदस्ती घेरा जा रहा है। ऐसे में मो. सलीम ने वहां पहुंचकर इसका विरोध किया तो उसके साथ पड़ोसी और उसके साथियों ने मारपीट शुरू कर दिया। वह घटना स्थल से भागकर अपने घर आ गए। जिसके बाद पड़ोसियों ने उनके घर पर रोड़ेबाजी शुरू कर दी।

सलीम ने बताया कि जिस रास्ते को घेरा जा रहा था। उसको लेकर केस न्यायालय में चल रहा है। वहीं, एक पक्ष के आवेदन देने के बाद दूसरे पक्ष की तरफ से भी थाना में आवेदन देकर कार्रवाई करने की मांग की गई है।