पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वारदात:वर्चस्व को लेकर किसान की पीट-पीटकर हत्या पत्नी के बयान पर पूर्व मुखिया समेत 9 पर केस

खगड़िया2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मंगलवार को गोली से जख्मी का इलाज करते डॉक्टर। - Dainik Bhaskar
मंगलवार को गोली से जख्मी का इलाज करते डॉक्टर।
  • साहेबपुर कमाल व महेशखूंट थाना क्षेत्र में हुए अलग- अलग सड़क हादसे में गई दो की जान
  • 28 मार्च को ही दोनों पक्षों के बीच विवाद हुआ था, जिसके बाद मामला बढ़ गया

होली के मौके पर जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्र में हुई विभिन्न घटनाओं में चार लोगों की मौत हो गई। मुफस्सिल थाना क्षेत्र के चरखुट्टी निवासी राम बहादुर चौधरी के 57 वर्षीय पुत्र मुकेश चौधरी उर्फ पप्पू चौधरी की पुरानी रंजिश में पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। मामले में मुफस्सिल थानाध्यक्ष रणजीत कुमार ने बताया कि वर्चस्व को लेकर उस गांव में पप्पू चौधरी और पूर्व मुखिया निरंजन चौधरी के बीच विवाद लंबे समय से चला आ रहा है। इसी को लेकर 28 मार्च को दोनों पक्षों के बीच पहले कहा-सुनी शुरू हुई। जिसके बाद बात मारपीट तक पहुंच गई। थानाध्यक्ष ने बताया कि पप्पू को इतना पीटा गया कि उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इस मामले में मृतक के पत्नी सुनीता देवी के बयान पर रहीमपुर उत्तरी पंचायत के पूर्व मुखिया निरंजन चौधरी समेत 9 लोगों के विरुद्ध मामला दर्ज किया गया है। थानाध्यक्ष ने बताया कि मामले के सभी आरोपी फिलवक्त फरार हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है। मुफस्सिल थाना क्षेत्र के चम्मन टोला निवासी रामविलास यादव के 26 वर्षीय पुत्र शिव शंकर कुमार की मौत सोमवार को हो गई। युवक साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के एनएच 31 पर सड़क दुर्घटना में घायल हुए थे। शिवशंकर बाइक पर सवार होकर घर की तरफ आ रहे थे। इसी बीच वे किसी अज्ञात वाहन के चपेट में आ गए। जिसके बाद वे गंभीर रूप से घायल हो गए। जानकारी मिलते ही परिजनों ने उन्हें बेहतर इलाज के लिए बेगूसराय ले जाने की कोशिश की। लेकिन रास्ते में ही उनकी मौत हो गई।

वैक्सीन लेने के बाद वृद्ध की मौत
रांको गांव निवासी बासुदेव शर्मा (70वर्ष) की तबीयत कोविड वैक्सीन लेने के बाद बिगड़ गई। परिजनों के बताया कि 12 मार्च को वैक्सीन ली थी। जिसके बाद उनकी तबियत अचानक खराब हो गई। जिसके बाद परिजनों ने उन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से उन्हें पीएमसीएच रेफर कर दिया। परिजनों ने बताया कि 29 मार्च को पटना में उनकी मौत हो गई। शिक्षक नेता मनीष कुमार सिंह व युवा शक्ति के प्रदेश अध्यक्ष ने बताया कि डीएम और सीएस से बात कर डॉक्टर का बोर्ड गठित करवाकरपोस्टमार्टम कराया।रिपोर्ट आने पर मौत के कारण का सही पता चल सकेगा।

गोली लगने से एक घायल
खगड़िया|
नगर थाना क्षेत्र के मथुपरापुर स्थित भगत टोला में बीते सोमवार को गोली लगने से एक व्यक्ति गंभीर रूप से जख्मी हो गया। जिसे प्राथमिक उपचार के बाद सदर अस्पताल से रेफर कर दिया गया है। थानाध्यक्ष राम स्वार्थ पासवान ने बताया कि भगत टोला के उमेश साह को गोली लगने की सूचना मिली है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। वहीं पीड़ित का बयान लेने के लिए थाने से पदाधिकारी को भेजा गया है।

अज्ञात वाहन की चपेट में आने से युवक की मौत
सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल नया नगर बन्नी निवासी फल विक्रेता महेश साह(42) की मौत सोमवार की देर रात इलाज के दौरान बेगूसराय के निजी क्लिनिक में हो गई। उनके मौत के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। मृतक का शव घर लाया गया तो पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मंगलवार को पोस्टमार्टम के बाद उसे परिजनों को सुपुर्द कर दिया। बताते चलें कि महेशखूंट स्थित सपहा ढ़ाला के समीप एनएच 31 पर बीते शनिवार की देर शाम किसी अज्ञात वाहन की चपेट में आने से महेश साह गंभीर रूप से घायल हो गए थे। बताया जाता है कि घायल व्यक्ति ठेला पर केला बेचकर परिवार का भरण पोषण करता था। घटना के बाद स्थानीय चिकित्सकों द्वारा प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें इलाज के लिए बेगूसराय ले जाया गया था। मगर इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार केला विक्रेता देर शाम केले बेचकर अपना ठेला लेकर नया नगर स्थित घर लौट रहा था। इस बीच किसी अज्ञात वाहन ने ठोकर मार दी। महेशखूंट थानाध्यक्ष नीरज कुमार ठाकुर ने बताया कि मृतक के शव का पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को शव सौंप दिया गया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपका अधिकतर समय परिवार तथा फाइनेंस से जुड़े महत्वपूर्ण कार्यों में व्यतीत होगा। और सकारात्मक परिणाम भी सामने आएंगे। किसी भी परेशानी में नजदीकी संबंधी का सहयोग आपके लिए वरदान साबित होगा।। न...

    और पढ़ें